Sunday, May 19, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
सतलुज नदी के पानी में फंसी गाय को सुरक्षित निकाला वाहरपीएम श्री विद्यालय आनी में शिवानी हेड गर्ल तथा नीरज हेड बॉय निर्वाचित दस साल से रेलवे लाइन का राग ही अलाप रहे अनुराग, मंजूरी तक नहीं दिला पाए : मुख्यमंत्रीभाजपा की रैलीयां फ्लॉप शो, जनता को नहीं लुभा पा रहे BJP के जुमले:  संजय अवस्थीभारत निर्वाचन आयोग के सामान्य पर्यवेक्षक ने सोलन ज़िला में चुनावी तैयारियों की समीक्षा कीजिला के सभी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में मतदाता जागरूकता गतिविधियां आयोजितमनाली-लेह राजमार्ग (एनएच-03) यातायात की आवाजाही के लिए बहाल अर्की बाज़ार में जागरूकता रैली निकाल मतदान करने की अपील
-
हिमाचल

चुनावों में सुक्खू सरकार को प्रदेश का नौजवान सिखाएगा सबक: राजेंद्र राणा

-
रजनीश शर्मा | | May 07, 2024 05:54 PM
हमीरपुर,
 
 
आज सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक और उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने कहा कि हर साल एक लाख नौजवानों को नौकरी देने का वायदा करके सत्ता में आई सुक्खू सरकार ने नौजवानों को जिस तरह धोखा दिया है और उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है, उसका पूरा सबक प्रदेश का नौजवान इस चुनाव में सुक्खू सरकार को सीखाने के लिए तैयार बैठा है।

राजेंद्र राणा ने कहा कि सुक्खू सरकार ने न केवल प्रदेश के युवाओं के साथ वादा खिलाफी की बल्कि  जिन युवाओं ने परीक्षाएं दी थी उनके रिजल्ट रोक दिए। पिछले 1 साल से अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड बंद पड़ा है। नौकरी और रिजल्ट के इंतजार में बहुत से नौजवान नौकरी की आयु सीमा पार कर गए। कईयों की शादियां टूट गई और सैकड़ो नौजवान डिप्रेशन में चले गए जिस सबके लिए सुक्खू सरकार जिम्मेदार है। राजेंद्र राणा ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू प्रदेश के नौजवानों से किए वायदे पूरे करने की बजाय अपने मित्रों पर मेहरबान रहे और प्रदेश का खजाना मित्रों में लूटाते रहे हैं। नौजवानों का दर्द सुनाने की फुर्सत उनके पास नहीं रही है। राजेंद्र राणा ने कहा कि अब चुनावों में प्रदेश का नौजवान सुक्खू सरकार को करारा सबक सिखाएगा ।

उन्होंने कहा देश और प्रदेश में इस समय भाजपा की लहर चल रही है जिसमें कांग्रेस के तंबू उखड़ना तय हैं। उन्होंने कहा सुजानपुर की जनता का अपार समर्थन उन्हें मिल रहा है।
 
 
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
सतलुज नदी के पानी में फंसी गाय को सुरक्षित निकाला वाहर पीएम श्री विद्यालय आनी में शिवानी हेड गर्ल तथा नीरज हेड बॉय निर्वाचित  दस साल से रेलवे लाइन का राग ही अलाप रहे अनुराग, मंजूरी तक नहीं दिला पाए : मुख्यमंत्री भाजपा की रैलीयां फ्लॉप शो, जनता को नहीं लुभा पा रहे BJP के जुमले:  संजय अवस्थी भारत निर्वाचन आयोग के सामान्य पर्यवेक्षक ने सोलन ज़िला में चुनावी तैयारियों की समीक्षा की जिला के सभी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में मतदाता जागरूकता गतिविधियां आयोजित मनाली-लेह राजमार्ग (एनएच-03) यातायात की आवाजाही के लिए बहाल  अर्की बाज़ार में जागरूकता रैली निकाल मतदान करने की अपील मतदाताओं से शत-प्रतिशत मतदान की अपील देश का लोकतंत्र मजबूत करेगा इंडिया गठबंधन: नरेश चौहान
-
-
Total Visitor : 1,65,21,587
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy