Sunday, May 19, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
सरकारी व निजी रोजगार के दरवाजे खोलेगी कांग्रेस सरकार :- मुकेशमोदी 24 को करेगे 2 रैलीयां एक नहान तो दूसरी मंडी : बिंदलसतलुज नदी के पानी में फंसी गाय को सुरक्षित निकाला वाहरपीएम श्री विद्यालय आनी में शिवानी हेड गर्ल तथा नीरज हेड बॉय निर्वाचित दस साल से रेलवे लाइन का राग ही अलाप रहे अनुराग, मंजूरी तक नहीं दिला पाए : मुख्यमंत्रीभाजपा की रैलीयां फ्लॉप शो, जनता को नहीं लुभा पा रहे BJP के जुमले:  संजय अवस्थीभारत निर्वाचन आयोग के सामान्य पर्यवेक्षक ने सोलन ज़िला में चुनावी तैयारियों की समीक्षा कीजिला के सभी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में मतदाता जागरूकता गतिविधियां आयोजित
-
हिमाचल

कांग्रेस सरकार के प्रयासों से घोषित हुआ जेओए आईटी का रिजल्ट : कांग्रेस

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | May 07, 2024 06:20 PM
 
शिमला,
 
 
मुख्य संसदीय सचिव एवं हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष संजय अवस्थी ने कहा है कि वर्तमान कांग्रेस सरकार के प्रयासों से ही वर्षों से अटका हुआ जेओए आईटी का परीक्षा परिणाम घोषित हो पाया है। उन्होंने कहा कि पिछली भाजपा सरकार की कारगुजारियों के कारण मामला अदालत में पहुंच गया जिसके कारण इस परीक्षा में बैठने वाले लाखों प्रतिभागियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा, लेकिन वर्तमान राज्य सरकार ने इस मामले पर कोर्ट में देश के नामी वकीलों से पैरवी करवाई और मजबूती के साथ प्रदेश के युवाओं का पक्ष अदालत में रखा। उन्होंने कहा कि सरकार के इन्हीं प्रयासों के कारण कोर्ट ने परीक्षा परिणाम निकालने को अनुमति दे दी और अब राज्य चयन आयोग ने इस परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। 
संजय अवस्थी ने कहा कि पिछली भाजपा सरकार ने केवल मात्र प्रदेश के समस्याएं खड़ी कीं। गलत नीतियों के कारण उनके कार्यकाल की कई परीक्षाओं के परिणाम अदालत की लड़ाई में फंस गए। उन्होंने कहा कि पिछली भाजपा सरकार के कार्यकाल में युवाओं के हितों के साथ खिलवाड़ हुआ और भर्ती परीक्षाओं के पेपरों की नीलामी होती रही। उन्होंने कहा कि पुलिस भर्ती परीक्षा में पेपर बेचे गए तथा हमीरपुर कर्मचारी चयन आयोग में भी धांधली होती रही। उन्होंने कहा कि पांच साल तक जय राम ठाकुर सत्ता में रहते हुए सोये रहे और युवाओं के हितों को सुरक्षित रखने के लिए कोई कदम नहीं उठाया, जिसके कारण दिन-रात मेहनत करने वाले युवाओं के साथ धोखा हुआ और पैसे वालों को नौकरियां मिलती रहीं। 
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार ने युवाओं के साथ हो रहे धोखे को रोकने के लिए हमीरपुर कर्मचारी चयन आयोग को भंग किया और उसके स्थान पर हिमाचल प्रदेश राज्य चयन आयोग का गठन किया, जिसके अन्तर्गत भर्ती परीक्षाएं पूरी पारदर्शिता के साथ होंगी और मेरिट में आने वाले युवाओं को ही नौकरी प्रदान की जाएगी। उन्होंने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार युवाओं के हितों को सुरक्षित रखने के लिए हर संभव कदम उठायेगी।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
सरकारी व निजी रोजगार के दरवाजे खोलेगी कांग्रेस सरकार :- मुकेश मोदी 24 को करेगे 2 रैलीयां एक नहान तो दूसरी मंडी : बिंदल सतलुज नदी के पानी में फंसी गाय को सुरक्षित निकाला वाहर पीएम श्री विद्यालय आनी में शिवानी हेड गर्ल तथा नीरज हेड बॉय निर्वाचित  दस साल से रेलवे लाइन का राग ही अलाप रहे अनुराग, मंजूरी तक नहीं दिला पाए : मुख्यमंत्री भाजपा की रैलीयां फ्लॉप शो, जनता को नहीं लुभा पा रहे BJP के जुमले:  संजय अवस्थी भारत निर्वाचन आयोग के सामान्य पर्यवेक्षक ने सोलन ज़िला में चुनावी तैयारियों की समीक्षा की जिला के सभी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में मतदाता जागरूकता गतिविधियां आयोजित मनाली-लेह राजमार्ग (एनएच-03) यातायात की आवाजाही के लिए बहाल  अर्की बाज़ार में जागरूकता रैली निकाल मतदान करने की अपील
-
-
Total Visitor : 1,65,21,747
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy