Sunday, May 19, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
सरकारी व निजी रोजगार के दरवाजे खोलेगी कांग्रेस सरकार :- मुकेशमोदी 24 को करेगे 2 रैलीयां एक नहान तो दूसरी मंडी : बिंदलसतलुज नदी के पानी में फंसी गाय को सुरक्षित निकाला वाहरपीएम श्री विद्यालय आनी में शिवानी हेड गर्ल तथा नीरज हेड बॉय निर्वाचित दस साल से रेलवे लाइन का राग ही अलाप रहे अनुराग, मंजूरी तक नहीं दिला पाए : मुख्यमंत्रीभाजपा की रैलीयां फ्लॉप शो, जनता को नहीं लुभा पा रहे BJP के जुमले:  संजय अवस्थीभारत निर्वाचन आयोग के सामान्य पर्यवेक्षक ने सोलन ज़िला में चुनावी तैयारियों की समीक्षा कीजिला के सभी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में मतदाता जागरूकता गतिविधियां आयोजित
-
हिमाचल

मुख्यमंत्री नहीं कोमेडियन के रोल में नज़र आते हैं सुखविंदर सिंह सुक्खू : डॉ राजीव बिंदल

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | May 07, 2024 06:41 PM
 
सोलन,
 
भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने पन्ना प्रमुख सम्मेलन नहान मंडल को सम्बोधित करते हुए कहा कि वर्तमान में प्रदेश की कांग्रेस सरकार कोमेडी की सरकार बनकर रह गई हैं। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू कहीं भी जाते है तो वहाँ कोई ना कोई कॉमेडी करके आ जाते है। उन्हांने कहा कि कांग्रेस मे ंना नेता हैं और न ही नज़रिया। सुखविंदर सिंह सुक्खू प्रदेश में अपने द्वारा डेढ़ साल में किए कार्यों का ब्यौरा देने के बजाय मंचों पर मस्खरी करते नज़र आते हैं। प्रदेश को पहली बार ऐसा मुख्यमंत्री मिला है जिसका कोई विज़न नहीं हैं और छुटभइयें और गली-मुहल्ले के नेता की तरह बयानबाजी करते नज़र आते हैं। 
उन्हांने कहा कि कांग्रेस से रूष्ट होकर निकले विधायकों को आज जिस प्रकार के उपनाम व संज्ञाए देकर सुक्खू उन्हें परिभाषित कर रहें हैं वह कोई मर्यादित व्यक्ति नहीं कर सकता, चूंकि उनके पास कहने को कुछ नहीं हैं इसलिए वह जनता को अपने शब्दों से भ्रमित कर रहें हैं। आज मुख्यमंत्री बंद संस्थानों पर क्यों बात नहीं करते, विकास जो रूका पड़ा है, पर बात नहीं करते, बेरोजगारी पर बात नहीं करते, आते ही जिन आउटसोर्स व कोविड कर्मियों को निकाला पर बात नहीं करते, डेढ़ साल में एक भी रोजगार नहीं निकाला उस पर बात नहीं करते, वे सिर्फ बात करते हैं रोज़ नई शब्दावली, मकरझंडू, कालानाग, भेड़-बकरीयां, बरसाती मेंढ़क की, और करें भी क्यों न कांग्रेस की संस्कृति, भाषाशैली यही हैं। जबतक व्यक्ति काम का हो तो वाह-वाह नहीं तो आलोचना। 
 
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हमें कहने की आवश्यकता ही नहीं है यदि कुछ साल पहले के 6 बार मुख्यमंत्री रहे स्व. वीरभद्र सिंह जी के मीडिया के दिए बयानों को खंगाला जाए तो साफ शब्दों में वे कहा करते थे ‘‘सुक्खू ब्लैकमेलर हैं, काम करना नहीं और गड़बड़ करके इल्जाम दूसरों के सिर मढ़ना’’ जो आज सिद्ध हो रहा हैं। मुख्यमंत्री ने अपने दोस्तों को लाभ देने के लिए इन विधायकों को प्रताड़ित किया। पूर्व मुख्यमंत्री स्व. वीरभद्र जी ने उस समय यह भी कहा था कि कांग्रेस पार्टी को डुबोने का कार्य भी सुक्खू कर रहें हैं। भाजपा इस विषय में खुद कुछ नहीं कह रही उनका  चरित्र-चित्रण तत्कालिक मुख्यमंत्री ने स्ंवय किया हैं जो कि आज भी प्रदेश में बड़ा स्थान रखते हैं। 
 
सांसद दिया ने कहा कि कांग्रेस के पास न नेता न नियती और न ही नेतृत्व हैं। पूरे भारतवर्ष में हर्ष का माहौल है भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ-साथ प्रदेश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार इस देश के प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्साहित है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस बार 400 पार के लक्ष्य को निश्चित रूप से प्राप्त करेगी। सांसद दिया ने कहा कि सांसद सुरेश कश्यप ने बहुत मजबूती से लोकसभा में मुददे उठाये हैं, प्रदेश की सभी समस्याए हमेशा ही संसद में रखी है और बहुत से विकास के काम भी हुए है। सुरेश कश्यप शिमला संसदीय क्षेत्र से सांसद जीत के जाये ताकि प्रदेश के विकास को सुनिश्चित किया जा सके। इस अवसर पर सांसद एंव प्रत्याशी सुरेश कश्यप भी मौजूद रहें।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
सरकारी व निजी रोजगार के दरवाजे खोलेगी कांग्रेस सरकार :- मुकेश मोदी 24 को करेगे 2 रैलीयां एक नहान तो दूसरी मंडी : बिंदल सतलुज नदी के पानी में फंसी गाय को सुरक्षित निकाला वाहर पीएम श्री विद्यालय आनी में शिवानी हेड गर्ल तथा नीरज हेड बॉय निर्वाचित  दस साल से रेलवे लाइन का राग ही अलाप रहे अनुराग, मंजूरी तक नहीं दिला पाए : मुख्यमंत्री भाजपा की रैलीयां फ्लॉप शो, जनता को नहीं लुभा पा रहे BJP के जुमले:  संजय अवस्थी भारत निर्वाचन आयोग के सामान्य पर्यवेक्षक ने सोलन ज़िला में चुनावी तैयारियों की समीक्षा की जिला के सभी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में मतदाता जागरूकता गतिविधियां आयोजित मनाली-लेह राजमार्ग (एनएच-03) यातायात की आवाजाही के लिए बहाल  अर्की बाज़ार में जागरूकता रैली निकाल मतदान करने की अपील
-
-
Total Visitor : 1,65,21,845
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy