Monday, May 20, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
सरकारी व निजी रोजगार के दरवाजे खोलेगी कांग्रेस सरकार :- मुकेशमोदी 24 को करेगे 2 रैलीयां एक नहान तो दूसरी मंडी : बिंदलसतलुज नदी के पानी में फंसी गाय को सुरक्षित निकाला वाहरपीएम श्री विद्यालय आनी में शिवानी हेड गर्ल तथा नीरज हेड बॉय निर्वाचित दस साल से रेलवे लाइन का राग ही अलाप रहे अनुराग, मंजूरी तक नहीं दिला पाए : मुख्यमंत्रीभाजपा की रैलीयां फ्लॉप शो, जनता को नहीं लुभा पा रहे BJP के जुमले:  संजय अवस्थीभारत निर्वाचन आयोग के सामान्य पर्यवेक्षक ने सोलन ज़िला में चुनावी तैयारियों की समीक्षा कीजिला के सभी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में मतदाता जागरूकता गतिविधियां आयोजित
-
हिमाचल

संस्कृति सदन मंडी में 24 मई को होगी दूसरी चुनावी रिहर्सल- ओम कांत ठाकुर

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | May 08, 2024 05:48 PM
 
मंडी,
 
सहायक निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम मंडी ओम कांत ठाकुर ने बताया कि 33-मंडी विधानसभा क्षेत्र की पोलिंग पार्टियों की दूसरी चुनावी रिहर्सल 24 मई को  सुबह 9ः30 बजे से संस्कृति सदन के सभागार में होगी। पहले यह रिर्हसल 22 मई को निर्धारित की गई थी। उन्होंने बताया कि मुख्य निर्वाचन अधिकारी हिमाचल प्रदेश और जिला निर्वाचन अधिकारी के दिशानिर्देशानुसार यह रिर्हसल 22 मई की जगह अब 24 मई को आयोजित होगी। रिहर्सल में पीठासीन अधिकारी, सहायक पीठासीन अधिकारी और मतदान अधिकारी भाग लेंगे। 
सहायक निर्वाचन अधिकारी ने बताया  कि पोलिंग स्टाफ जो मंडी के अलावा अन्य संसदीय क्षेत्रों से संबंध रखते है वे सभी 24 मई को पोस्टल बैलट से अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। पोलिंग स्टाफ जो  24 मई को वोट नहीं डाल पाएगा वह तीसरी रिहर्सल में अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकेंगे।   उन्होंने बताया कि पोलिंग स्टाफ के अलावा अन्य लोग जो इलेक्शन ड्यूटी पर हैं वो 29 मई से 31 मई तक वोटर सुविधा केंद्र पर अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।  
एसडीएम ने बताया कि निर्वाचन आयोग द्वारा अधिसूचित आवश्यक सेवाओं में लगे कर्मचारी 29 मई से पहले रिटर्निंग ऑफिसर द्वारा निर्धारित  तिथियों को वोटर सुविधा केन्द्र पर अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकेंगे। उन्होंने बताया कि मंडी सदर विधानसभा में 117 मतदान केन्द्र हैं। जिनमें से दो महिला कर्मियों, एक दिव्यांग कर्मियों और एक युवा कर्मियों द्वारा संचालित होंगे। 

 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
सरकारी व निजी रोजगार के दरवाजे खोलेगी कांग्रेस सरकार :- मुकेश मोदी 24 को करेगे 2 रैलीयां एक नहान तो दूसरी मंडी : बिंदल सतलुज नदी के पानी में फंसी गाय को सुरक्षित निकाला वाहर पीएम श्री विद्यालय आनी में शिवानी हेड गर्ल तथा नीरज हेड बॉय निर्वाचित  दस साल से रेलवे लाइन का राग ही अलाप रहे अनुराग, मंजूरी तक नहीं दिला पाए : मुख्यमंत्री भाजपा की रैलीयां फ्लॉप शो, जनता को नहीं लुभा पा रहे BJP के जुमले:  संजय अवस्थी भारत निर्वाचन आयोग के सामान्य पर्यवेक्षक ने सोलन ज़िला में चुनावी तैयारियों की समीक्षा की जिला के सभी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में मतदाता जागरूकता गतिविधियां आयोजित मनाली-लेह राजमार्ग (एनएच-03) यातायात की आवाजाही के लिए बहाल  अर्की बाज़ार में जागरूकता रैली निकाल मतदान करने की अपील
-
-
Total Visitor : 1,65,22,207
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy