Friday, October 25, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
चंबा में उपायुक्त कार्यालय कर्मचारियों की राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता शुरू, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं तथा सहायिकाओं के लिए साक्षात्कार 13 व 14 नवम्बर कोमुख्यमंत्री ने सड़कों, पुलों व रज्जूमार्ग परियोजनाओं पर नितिन गडकरी से चर्चा कीफसल विविधीकरण प्रोत्साहन परियोजना के तहत कार्यशाला का आयोजन प्रशिक्षण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सचिव सहकारिता हि.प्र. सरकार, माननीय सी.पाॅल रासु इस ट्रेनिंग प्रोग्राम में मौजूद हैजल्द ही बैंक में 30 नए पद एग्जीक्यूटिव असिटेंट के भरे जायेंगे जिसको लेकर जल्द अधिसूचना जारी की जाएगी। युवा संसद में बोले विधानसभा अध्यक्ष सिस्टम ही सर्वोच्च स्वच्छता की सेवा और भारत सरकार की प्रमुख योजना पर कार्यक्रमों का  आयोजन।
-
हिमाचल

संपर्क सड़क टिककर से अंद्राहलू के निर्माण कार्य को लेकर सहायक अभियंता लोक निर्माण विभाग जोगिंदर नगर को मांगपत्र सौंपा

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | December 27, 2023 07:30 PM

जोगिंदर नगर,

आज भारत की जनवादी नौजवान सभा की व्युँह इकाई का प्रतिनिधिमंडल ब्लॉक अध्यक्ष संजय जमवाल की अगुवाई में सहायक अभियंता लोक निर्माण विभाग से मिला। ग्रामीण संपर्क सड़क टिककर से अंद्राहलू के निर्माण कार्य को लेकर सहायक अभियंता लोक निर्माण विभाग जोगिंदर नगर को मांगपत्र सौंपा गया।
ग्राम पंचायत व्युंह के गांव टिककर से अंद्राहलु सड़क का निर्माण कार्य लगभग दो वर्षो से ठप्प पड़ा है। सड़क यातायात हेतु खस्ताहाल बनी है जबकि इसका निर्माण कार्य लोक निर्माण विभाग के द्वारा ही किया जाना है जिसके लिए 10 लाख रुपए की बजट राशि रखी गई है जिसे विभाग 2 वर्षो से खर्च नही कर रहा है। सड़क की खस्ताहालत से आए दिन क्षेत्रवासी परेशानियों से जूझते हैं।
नौजवान सभा के व्युंह इकाई के प्रधान नरेश धरवाल ने कहा है कि इस कार्य को शीघ्र अतिशीघ्र पूर्ण किया जाए अन्यथा नौजवान सभा क्षेत्रवासियों को लामबंद कर आंदोलन करेगी।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
चंबा में उपायुक्त कार्यालय कर्मचारियों की राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता शुरू, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं तथा सहायिकाओं के लिए साक्षात्कार 13 व 14 नवम्बर को मुख्यमंत्री ने सड़कों, पुलों व रज्जूमार्ग परियोजनाओं पर नितिन गडकरी से चर्चा की फसल विविधीकरण प्रोत्साहन परियोजना के तहत कार्यशाला का आयोजन प्रशिक्षण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सचिव सहकारिता हि.प्र. सरकार, माननीय सी.पाॅल रासु इस ट्रेनिंग प्रोग्राम में मौजूद है जल्द ही बैंक में 30 नए पद एग्जीक्यूटिव असिटेंट के भरे जायेंगे जिसको लेकर जल्द अधिसूचना जारी की जाएगी। युवा संसद में बोले विधानसभा अध्यक्ष सिस्टम ही सर्वोच्च  स्वच्छता की सेवा और भारत सरकार की प्रमुख योजना पर कार्यक्रमों का  आयोजन। PNLU के विकलांग व्यक्तियों से संबंधित अध्ययन केंद्र ने विकलांगता जागरूकता पर सरकारी स्कूल, बनूटी के लिए जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया ऊना जिला की 68 पंचायतें टीबी मुक्त घोषित, उपायुक्त ने किया सम्मानित
-
-
Total Visitor : 1,68,39,728
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy