Friday, September 20, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
राजकीय महाविद्यालय निरमंड में अंग्रेजी विभाग की एकत्व लिटरेरी सोसायटी द्वारा तीन दिवसीय वाद.विवाद प्रतियोगिता का आयोजननिदेशालय फोरेंसिक सेवाएं, जुन्गा, हिमाचल प्रदेश में अपराध अन्वेशषण को सुदृढ़ करने के लिए दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया।चौपाल में अवैध मस्जिदों के खिलाफ फूटा हिन्दू संगठनों का गुस्सा ।    राष्ट्रीय पोषण माह के तहत आयोजित  जागरूकता शिविर में पौष्टिक आहार की दी जानकारी। जिला में बनेंगे 2 नए मतदान केंद्र - जिला निर्वाचन अधिकारी नगर निगम सोलन के विश्राम गृह में बने स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किया गया। आनी कॉलेज में कॉमर्स सोसायटी का गठनलड़कियां हर क्षेत्र में बुलंदियों को छूकर देश का नाम कर रही रोशन - राजेश धर्माणी
-
हिमाचल

आनी कॉलेज में कॉमर्स सोसायटी का गठन

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | September 19, 2024 05:40 PM
 
आनी
राजकीय महाविद्यालय आनी में कॉमर्स विभाग में कॉमर्स सोसायटी का गठन किया गया। जिसमें पलक को प्रधान, रितेश को उप प्रधान, अमन को महासचिव, ईशा को संयुक्त सचिव और  प्रिया को कोषाध्यक्ष बनाया गया है। सोसायटी के एडवाइजरी बोर्ड में कॉमर्स डिपार्टमेंट के प्राध्यापक  धनप्रकाश और  राधिका को नामित किया गया। कॉलेज प्राचार्य डॉक्टर कुंवर दिनेश सिंह सोसायटी की मुख्य गवर्निंग बॉडी के रूप में रहेंगे। सोसायटी का गठन और चुनाव प्रक्रिया कॉमर्स डिपार्टमेंट के प्राध्यापकों की देखरेख में सम्पन हुआ। कॉमर्स सोसायटी का गठन कॉमर्स स्टूडेंटस के संपूर्ण विकास में सहायक होगा।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
राजकीय महाविद्यालय निरमंड में अंग्रेजी विभाग की एकत्व लिटरेरी सोसायटी द्वारा तीन दिवसीय वाद.विवाद प्रतियोगिता का आयोजन निदेशालय फोरेंसिक सेवाएं, जुन्गा, हिमाचल प्रदेश में अपराध अन्वेशषण को सुदृढ़ करने के लिए दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया। चौपाल में अवैध मस्जिदों के खिलाफ फूटा हिन्दू संगठनों का गुस्सा ।     राष्ट्रीय पोषण माह के तहत आयोजित  जागरूकता शिविर में पौष्टिक आहार की दी जानकारी। जिला में बनेंगे 2 नए मतदान केंद्र - जिला निर्वाचन अधिकारी  नगर निगम सोलन के विश्राम गृह में बने स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किया गया। लड़कियां हर क्षेत्र में बुलंदियों को छूकर देश का नाम कर रही रोशन - राजेश धर्माणी शिक्षा मंत्री 21 सितम्बर को चौपाल विस के प्रवास पर 24 सितम्बर को सिक्योरिटी गार्ड्स के भरे जाएगें 150 पद - राजेश मैहता रामपुर में कौशल विकास यात्रा को दी हरी झंडी।
-
-
Total Visitor : 1,67,64,273
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy