Thursday, May 02, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
लोकसभा चुनाव के लिए ईवीएम एवं वीवीपैट की पहली रेंडमाइजेशन का आयोजनसुजानपुर का डोली मतदान केंद्र 1297 वोटरों के साथ हमीरपुर जिला का सबसे बड़ा पोलिंग स्टेशन, बड़सर का बल्ह ढटवालिया  में सिर्फ 104 वोटरसुजानपुर का चुनावी युद्ध :10 मई को एक साथ  नामांकन पत्र भरेंगे कैप्टन रणजीत और राजेंद्र राणा अक्षिता रही तीनों संकायों में प्रथम ,टौणी देवी  स्कूल का परीक्षा परिणाम  92.4   प्रतिशत रहाजिला निर्वाचन अधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने चिड़गांव के सुन्धा मतदान केंद्र का किया निरीक्षण सुजानपुर में भाजपा और कांग्रेस का एक धड़ा राकेश ठाकुर को आजाद लड़वाने को बना रहा दबावडीसी व एसपी ने जुब्बल विस क्षेत्र के मतदान केंद्रों का किया निरीक्षणबड़सर में किसान मोर्चा की बूथ विजय संकल्प बैठक आयोजित
-
हेल्थ और लाइफस्टाइल

रक्तदाताओं की टेलीफ़ोन डाइरेक्टरी बनाया युवा मोर्चा : तिलक

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | September 17, 2023 06:12 PM

 

शिमला,
 
 
भारतीय जनता युवा मोर्चा हिमाचल प्रदेश देश के यशस्वी प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर आज पूरे प्रदेश भर में रक्तदान शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज ज़िला शिमला के ऐतिहासिक रीज़ मैदान पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केंद्रीय मन्त्री अनुराग ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, राज्यसभा सांसद डा सिकन्दर कुमार, शिमला संसदीय क्षेत्र सांसद सुरेश कश्यप, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष तिलक राज , कर्ण नंदा, ज़िला शिमला अध्यक्ष हनिश चौपड़ा उपस्थित रहे। कार्यकर्ताओं ने पूरी गर्मजोशी के साथ अतिथियों का स्वागत किया।कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि एवम् विशिष्ट अतिथियों ने दीप प्रज्वलन कर किया। कार्यक्रम में 51 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया।
 
युवा मोर्चा के अध्यक्ष तिलक राज ने कहा की युवा मोर्चा जल्द एक ब्लड डोनर डायरेक्टरी भी प्रकाशित करेगी जिसमे बोल्ड देने वालो को पूरी सूची जोगी। युवा मोर्चा जन सेवा के लक्ष्य के साथ आगे बड़ेगा और समय में सकारात्मक भूमिका निभाएगा। 
 
 इस कार्यक्रम में युवा मोर्चा प्रदेश महामंत्री सन्नी शुक्ला, साकेश शर्मा,सुशील कड़शोली प्रदेश उपाध्यक्ष युवा मोर्चा, प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित ठाकुर,प्रदेश सह मीडिया प्रभारी आशीष ठाकुर, साहिल चंदेल, आभिमन्यु भांगड़ा, एवम् सैंकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हेल्थ और लाइफस्टाइल खबरें
निरंकारी एकता दिवस में उपायुक्त मुकेश रेपसवाल  ने किया रक्तदान राजकीय  प्राथमिक पाठशाला महालियत में चिकित्सा शिविर आयोजित अच्छे  स्वास्थ्य के लिए योग जरूरी है वैसे ही स्वस्थ लोकतंत्र के लिए मतदान जरूरी है-ओम कांत ठाकुर कराणा में 53 लोगों के स्वास्थ्य की हुई जाँच आयुष  हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर के तत्वाधान में कार्यक्रम आयोजित रिज मैदान पर एक दिवसीय रक्तदान शिविर का आयोजन टौणी देवी में डायरिया : शिवरात्रि, व्रत, भंडारे या फिर जल शक्ति विभाग का दूषित पेयजल , जांच टीम ने जुटाए फैक्ट्स 12 पंचायतों के 27 गांवों के सैंकड़ों लोग उल्टी दस्त रोग से ग्रसित आनी में  80 बूथ पर 3030 बच्चों को पिलाई जायेगी पोलियो की खुराक आयुष हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर कराणा ने  जाबो में 96 ग्रामीणों का किया हेल्थ चेक अप टौणी देवी में विद्युत विभाग ने कचरा लगाया ठिकाने
-
-
Total Visitor : 1,64,88,103
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy