Sunday, April 28, 2024
Follow us on
-
अंदर की बात

विधानसभा में जोर-जोर से गूंजा पत्र बम का मामला

-
Anil jamwal 7018631199 | September 23, 2023 10:56 AM

शिमला,

विधानसभा में शुक्रवार को पत्र बम मामला गूंजा. भरमौर से भाजपा के विधायक डा. जनक राज ने इस मामले को सदन में उठाया. डा. जनक राज ने कहा कि इस पूरे प्रकरण में बीजेपी और उनका नाम जोड़ा जा रहा है.

सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि इसकी जांच जारी है. उन्होंने कहा कि कोई गलत चीज हुई है तो यह सरकार का दायित्व बनता है कि इसकी पूरी जांच हो. कोई भी व्यक्ति इसमें शामिल होगा और गलत पाया जाएगा तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी.उन्होंने कहा कि यह पत्र डॉ. जनक राज के नाम से भेजा गया है.

सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू किसी भी अधिकारी और सरकार की छवि दागदार करने की कोशिश कोई करे यह नहीं चलेगा. सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सरकार इस पत्र की तह तक पहुंच गई हैं. उन्होंने कहा कि अगर किसी के खिलाफ कोई पत्र बम आता है फिर चाहे वो बीजेपी के विधायक ही क्यों न हो, सरकार उसकी भी जांच करेगी. सीएम ने कहा कि हम उस कंप्यूटर तक पहुंच गए हैं जिसके माध्यम से यह अपलोड किया गया था.


मेरे व पार्टी सिर फोड़ा जा रहा है पत्र बम का ठीकरा

इससे पहले डा. जनक राज ने कहा कि 28 अगस्त को सोशल मीडिया में चिट्ठी वायरल होने के बाद मेरे विधानसभा से एक व्यक्ति को उठाकर शिमला लाया गया. 24 घंटे के बाद उसे गिरफ्तार किया गया. इसमें बीजेपी और मेरा नाम जोड़ने की कोशिश की गई. उन्होंने कहा कि सैंकड़ों लोगों ने मुझसे पूछा कि आखिर यह क्या मसला है. डा जनक राज ने कहा कि पत्र बम को लेकर जो सवाल आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर सरकार के किसी विषय की सटीक जानकारी उनके पास होगी तो क्या वह इसके लिए पत्र बम का सहारा लेंगे. ऐसी मानसिकता मेरी नहीं है. उन्होंने कहा कि यह सरकार के अंदर विरोधी खेमे की सोच है, जिसका ठीकरा बीजेपी सिर फोडऩे की कोशिश की जा रही है.

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और अंदर की बात खबरें
https://youtu.be/sORW3-IETxk?si=e58PuhC8b_Ult-l5 कितना साफ पानी पी रहे आप...एलईडी स्क्रीन पर मिलेगी जानकारी राजकीय भाषायी कर्मचारियों के प्रति प्रदेश सरकार का रवैया बिल्कुल ठीक नहीं; हेमराज ठाकुर हाटियों ने दी सरकार को दीपावली तक की मोहलत ट्रांसपोर्ट सोसायटी सदस्य पवन की सदस्यता सहायक रजिस्ट्रार ने की बर्खास्त नारी शक्ति वंदन विधेयक 'नारी शक्ति' 'राष्ट्र शक्ति' की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम : योगी दो दोस्तों ने खाली सींरींज से बना दी जेसीबी हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी ने रद्द किया कल होने वाला Post Graduate और B.Ed का Exam हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने HPAS का 23 जुलाई को होने वाली परीक्षा टली, अगस्त में होगी परीक्षा। हार्ट अटैक से बचना है तो लिंक पर क्लिक करें और पूरा पढ़ें। अंदर की बात :प्राचीन धरोहरों का संरक्षण जरूरी
-
-
Total Visitor : 1,64,75,348
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy