Sunday, April 28, 2024
Follow us on
-
खेल

अंकिता नेशनल जूडो में भाग लेने के लिए राजस्थान रवाना

-
जतिन लटावा | January 15, 2024 12:27 PM

 

जोगिंदर नगर,

आदर्श कन्या पाठशाला जोगिंद्र नगर की एक और छात्रा अंकिता नेशनल जूडो में भाग लेने के लिए राजस्थान रवाना। खेलों के क्षेत्र में कन्या पाठशाला जोगिंद्र नगर नए नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। इसी कड़ी में कन्या पाठशाला जोगिंद्र नगर की एक और खिलाड़ी छात्रा अंकिता U-19 जूडो की राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए गंगानगर (राजस्थान) के लिए रवाना हो गई है। गंगानगर में यह प्रतियोगिता 14 जनवरी से 18 जनवरी तक चलेगी। इससे पहले अंकिता ने 8 जनवरी से 10 जनवरी तक हमीरपुर में नेशनल कैंप में भी हिस्सा लिया।
प्रधानाचार्य डॉ सुनील ठाकुर ने बताया कि अंकिता ने राज्य स्तर पर जूडो में स्वर्ण पदक हासिल किया था जिसके बलबूते अंकिता का चयन राष्ट्रीय स्तर के लिए हुआ है और राष्ट्रीय स्तर पर भी अंकिता से बहुत उम्मीदें है। प्रधानाचार्य डॉ सुनील ठाकुर ने अंकिता के चयन के लिए उसके माता पिता को भी बधाई दी है। इसके अलावा समस्त स्टाफ विशेषकर डीपीई श्री मनोहर लाल और शारीरिक शिक्षक उमेश कुमार को भी इस उपलब्धि पर बधाई दी है। और भविष्य में भी ऐसे ही बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद की है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और खेल खबरें
रामपुर एच पी एस द्वारा 23वें ICPSU कबड्डी टूर्नामेंट का विधिवत रूप से समापन रामपुर जल विद्युत स्टेशन में 23 वें आंतर केंद्रीय विद्युत क्षेत्र उपक्रम कबड्‌डी टूर्नामेन्ट का आगाज बिलासपुर के अनीश चंदेल ने जीती मंडी ओपन हॉफ मैराथन हिमाचल केसरी पहलवान सुखदेव सिंह जम्वाल बने एमेच्योर ग्रेप्पलिंग संघ हिमाचल प्रदेश के कोषाध्यक्ष। नील कमल बने एमेच्योर ग्रेप्पलिंग संघ हिमाचल प्रदेश के उपाध्यक्ष। हिमालय रूप कुश्ती अखाड़ा ध्वाल के पहलवान सिद्धार्थ बने हमीरपुर केसरी। संजय कुमार (Adv.Supreme Court Of India) बने एमेच्योर ग्रेप्पलिंग संघ हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष आनी में रॉयल कप क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू आनी में रॉयल क्रिकेट कप  प्रतियोगिता 2024 के आयोजन  बारे बैठक आयोजित  नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन जीती आंतर परियोजना क्रिकेट प्रतियोगिता
-
-
Total Visitor : 1,64,75,349
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy