Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
मनोरंजन

देवभूमि अचीवर अवार्ड से सम्मानित होंगी बिलासपुर की बेटी वर्षा

-
अनिल जमवाल 7018631199 | February 18, 2024 11:50 AM
फोटो: बर्षा शर्मा

शिमला,

बिलासपुर की वर्षा शर्मा को देवभूमि अचीवर अवार्ड सम्मान समारोह में राइजिंग स्टार अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा । जो कि शिमला में 25 फरवरी को सीईओ विशाल इवेंट गुरु द्वारा आयोजित किया जायेगा । आपको बताते चलें वर्षा शर्मा काफ़ी शो जीत चुकी हैं 2023 में हुए मिस और मिसीज शान ए हिमाचल सीज़न 4 और लिटिल किड्स मास्टर सीजन 3 में जजमेंट पैनल पर अपनी भूमिका निभा चुकी है साथ ही अपनी हिमाचली संस्कृति को भी प्रमोट कर रही हैं अभी हाल ही में इन्हें स्टार ऑफ देवभूमि कल्चर प्रमोटर अवार्ड से सम्मानित किया गया।

वर्षा शर्मा बताती है कि उन्हें जब भी मौका मिलता है वह अपनी हिमाचल की संस्कृति को आगे लाने का हमेशा प्रयास करती रहती हैं। वर्षा शर्मा आगे बताती हैं कि उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों का खूब प्यार और  सपोर्ट मिल रहा है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और मनोरंजन खबरें
रस्साकशी में महिला मंडल कराणा ने स्वयं सहायता समूह मिश्ता को हराकर बना विजेता बिलासपुर की बेटी वर्षा शर्मा को मिला राइजिंग स्टार अवार्ड हिमालय श्री अवार्ड से सम्मानित हुई अक्षिता कांगड़ा की बेटी अक्षिता को मिलेगा मशहूर एक्टर गुलशन ग्रोवर से हिमालयन श्री अवार्ड सोनिया सहगल के गानें आजाओ गणपती जी नें मचा रखी है धूम सोनू चौहान का गाना लॉयल पार्टनर 2 a.m. हुआ रिलीज द्रोण चन्देल का गीत ‘मेरा हिमाचल’ लॉन्च ग्रीष्मोत्सव- 2022 की सातवीं सांस्कृतिक संध्या मे मिस्टर एंड मिस सोलन ने बिखेेेरा सौंदर्य का जलवा मुख्यमंत्री ने ऐसी म्हारी मंडी वीडियो गीत जारी किया ब्लू हिल म्यूजिक इंडिया का 'जिंदाबाद हिमाचल' गाना रिलीज 22 जनवरी को
-
-
Total Visitor : 1,64,74,081
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy