Sunday, April 28, 2024
Follow us on
-
हिमाचल

राज्यपाल ने सुजानपुर में राष्ट्र स्तरीय होली उत्सव का शुभारंभ किया

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | March 23, 2024 07:52 PM

शिमला,


हमीरपुर ज़िले की ऐतिहासिक नगरी सुजानपुर का चार दिवसीय राष्ट्रस्तरीय होली उत्सव शनिवार को पारंपरिक भव्य शोभायात्रा एवं पूजा-अर्चना के साथ आरंभ हो गया। राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने भव्य शोभा यात्रा में भाग लिया और ऐतिहासिक मुरली मनोहर मंदिर में विधिवत् पूजा-अर्चना के साथ उत्सव का शुभारंभ किया।
उन्होंने सुजानपुर के चौगान में विभिन्न विभागों, संस्थाओं और स्वयं सहायता समूहों द्वारा लगाई गई प्रदर्शनियों का उद्घाटन भी किया।
राज्यपाल ने इस अवसर पर लोगों को होली की शुभकामनाएं देते हुए सबके मंगलमय जीवन की कामना की।
इससे पहले, सुजानपुर पहुंचने पर राज्यपाल का राष्ट्र स्तरीय होली आयोजन समिति के अध्यक्ष एवं हमीरपुर के उपायुक्त अमरजीत सिंह, एसपी पदम चंद, एडीसी मनेश यादव, एसडीएम एवं मेला अधिकारी डॉ. रोहित शर्मा, मेला पुलिस अधिकारी एएसपी राजेश कुमार और अन्य अधिकारियों ने स्वागत किया तथा उन्हें उत्सव से संबंधित परंपराओं एवं प्रबंधों से अवगत करवाया।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
चुनाव में बड़ी जीत हासिल करेगी कांग्रेस पार्टी : पठानिया जिला हमीरपुर के 5 विधानसभा क्षेत्रों में होंगे कुल 532 मतदान केंद्र: अमरजीत सिंह स्वीप टीम ने खाहली मतदान केन्द्र में जगाई मतदान की अलख विपक्ष की भूमिका में है कांग्रेस सरकार : डॉ राजीव बिंदल भरमौर में मतदान अधिकारियों के लिए चुनावी रिहर्सल प्रक्रिया संपन्न कुल्लू कान्वेंट स्कूल में राष्ट्रीय बाल स्वास्थ्य कार्यक्रम के तहत जाँच शिविर का आयोजन बैग फ्री डे के दौरान बच्चों ने सीखा जल सरंक्षण और वेस्ट मैनेजमैंट का पाठ - कंचनबाला 7 से 10 मई तक आयोजित होगा आनी मेला विद्यार्थियों के नुक्कड़ नाटक को देखने अचानक मंडी के चौहाटा बाजार पहुंचे डीसी मंडी केलांग में विश्व पशु चिकित्सा दिवस पर कार्यक्रम आयोजित 
-
-
Total Visitor : 1,64,75,733
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy