Sunday, September 08, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
हौसलों की उड़ान भरेंगे  बागा सराहन के दो भाई बहन, बहन बनेंगी डॉक्टर तो भाई बनेगा इंजीनियर,बड़ी बहन भी डॉक्टर।स्वच्छता ही सेवा-2024 पखवाड़ा 14 सितम्बर से 01 अक्तूबर तक आयोजितखेल में दक्षता प्राप्त करने के लिए निरंतर प्रयासरत रहें युवा - डॉ. शांडिलआनी कॉलेज में एक दिवसीय स्वच्छता शिविर आयोजितशानन जल विद्युत परियोजना के लिए सर्वोच्च न्यायालय का रुख करेगी सरकारः मुख्यमंत्री  निथर बाजार में ड्रेन बनाने का काम जोरों पर सड़कों में पानी इकट्ठा होने से लोगों को हो रही परेशानीपंचकर्म टेक्नीशियन कोर्स परीक्षा परिणाम में अमन ठाकुर रहा प्रथमशिमला में मात्र एक रुपए वेतन पर फिर सेवाएं देंगे सेवानिवृत्त तहसीलदार H L घेजटा
-
खेल

एसजेवीएन के 37वें स्थापना दिवस के मोके पर रामपुर एचपीएस द्वारा मिनी मैराथन का आयोजन

-
ब्यूरो 7018631199 | May 22, 2024 04:05 PM

 

एसजेवीएन के 37वें स्थापना दिवस के अवसर पर आज प्रातः 7:00 बजे रामपुर एचपीएस द्वारा विभिन्न वर्गों हेतु मिनी मैराथन का आयोजन किया गया। जिसमें सभी प्रतिभागियों की दौड़ हेतु SJVN Logo की T-Shirts प्रदान की गई। इसका शुभारंभ रामपुर एचपीएस के परियोजना प्रमुख विकास मारवाह द्वारा हरी झण्डी दिखाकर फ्लैग ऑफ किया गया।

इस अवसर पर रामपुर एचपीएस के समस्त विभागाध्यक्ष अपने अधीनस्थ कर्मचारियों सहित उपस्थित रहे। मिनी मैराथन में रामपुर एचपीएस के अधिकारियों/कर्मचारियों, उनके परिजनों, महिला क्लब की सदस्यों तथा अप्रेंटिसों द्वारा बढ़-चढ़ कर भाग लिया गया।

परियोजना प्रमुख द्वारा विकास मारवाह द्वारा मिनी मैराथन में कर्मचारियों महिलाओं एवं बच्चों की भागीदारी को सराहा गया व मैराथन के महत्व को बताते हुए कहा कि इस तरह से दौड़ लगाकर जीवनशैली में बदलाव करके हम सभी फिट रहने एवं शरीर में आधुनिक जीवन शेली से होने वाले दुष्प्रभावों को कम कर सकते हैं।

मिनी मैराथन कुल 06 वर्गों में आयोजित की गई, जिसमें 07 से 13 वर्ष तक की लड़कियों एवं लड़कों, 14 से 18 वर्ष तक की लड़कियों एवं लड़कों, 21 से अधिक वर्ष तक की महिलाओं और पुरू हेतु अलग- अलग श्रेणी रखी गई थी, जिसके अनुरूप सबकी भागीदारी सराहनीय रही। मिनी मैराथन रामपुर एचपीएस के अवेरी स्टोर से बायल स्थित कार्यालय तक लगाई गई जिसके लिए विभिन्न स्थानों पर परियोजना द्वारा बैनर

लगाए गए एवं जल आदि के उचित प्रबंध किए गए थे।

प्रत्येक 6 श्रेणियों में प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान पर रहे विजेता प्रतिभागियों व प्रत्येक श्रेणियों में एक-एक सांत्वना पुरस्कार से परियोजना प्रमुख विकास मारवाह द्वारा पुरस्कृत किया गया।

इसके उपरान्त 9:00 बजे पूर्वाहन सभी प्रतिभागियों हेतु जलपान एवं भोजन की व्यवस्था की गई। इस कार्यक्रम में लगभग 200 प्रतिभागियों ने भाग लिया और कार्यकम के समापन पर शैलेश दत, विभागाध्यक्ष, मानव संसाधन द्वारा धन्यवाद ज्ञापन दिया और सभी को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहने हेतु प्रेरित किया।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और खेल खबरें
रामपुर छात्रा स्कूल बना ओवरऑल चैंपियन  ,नरेन स्कूल वॉली बाल में चेम्पियन तो तकलेच स्कूल ने कबड्डी में मारी बाजी रोहित ठाकुर ने की वॉलीबॉल प्रतियोगिता के समापन समारोह की अध्यक्षता खेल प्रतियोगिताएं युवाओं को नशे से दूर रखने में निभाती है महत्वपूर्ण भूमिका- संजय अवस्थी श्वाड स्कूल में  छात्रा  वर्ग की  आयोजित अंडर-19  खेलकूद प्रतियोगिता  संपन्न मडावग में होने जा रहा है 17, 18,19 अक्टूबर को मडावग फेस्टिवल । श्वाड स्कूल में  छात्रा  वर्ग की अंडर-19  खेलकूद प्रतियोगिताओं  शुरू टौणी देवी में तीन दिवसीय बास्केस्टबाल प्रतियोगिता शुरू  स्वीप अभियान के तहत पुलिस ग्राउंड चंबा में क्रिकेट मैच का आयोजन।  मतदाता जागरूकता की दिशा में जिला प्रशासन चंबा की एक और पहल रामपुर एच पी एस द्वारा 23वें ICPSU कबड्डी टूर्नामेंट का विधिवत रूप से समापन
-
-
Total Visitor : 1,67,37,939
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy