Tuesday, September 17, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
सामर्थ्य’ में अब युवाओं को आर्मी भर्ती की तैयारी के लिए भी मिलेगी आर्थिक मदद गुजरात के गांधीनगर में केंद्रीय नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री प्रहलाद जोशी ने किया सम्मानित संजय अवस्थी ने विभिन्न विभागों द्वारा लगाई गई प्रदर्शनियों का किया अवलोकनकुटलैहड़ में 1027 गरीब परिवारों को घर बनाने के लिए 15.40 करोड़ रुपये स्वीकृत - विवेक शर्मा उपायुक्त लाहौल स्पीति राहुल कुमार करें गें शुभारंभ व्यवस्था परिवर्तन से आत्मनिर्भरता की ओर बढ़ रहा हिमाचलः मुख्यमंत्रीलाहौल में पोषण माह के दौरान कुपोषित बच्चों की वृ‌द्धि निगरानी के लिए फ़ोर्टनाइट मॉनिटरिंग प्लान तैयार राज्यपाल ने किया माधव सृष्टि बहुआयामी शिक्षण संस्थान का उद्घाटन
-
हादसा

कोल्हूसिद्ध में चलती कार पर पहाड़ी से गिरा पत्थर , बाल बाल बचा चालक

-
रजनीश शर्मा । | June 24, 2024 07:18 PM
 
हमीरपुर,
 
हमीरपुर आवाहदेवी  नेशनल हाइवे पर कोल्हूसिद्घ के नजदीक चलती कार पर पहाड़ी से खिसक कर पत्थर गिर गया। इस घटना में कार को नुकसान पहुंचा है जबकि चालक सुरक्षित। घटना के बाद निर्माण कंपनी के अधिकारियों को कई  फोन किए गए लेकिन किसी ने फोन उठाना मुनासिब नहीं समझा।
आपको बता दें कि इन दिनों हमीरपुर मंडी वाया कोट, समीरपुर , सरकाघाट , धर्मपुर, कोटली, मंडी रोड का काम जोरों पर चला हुआ है।  जगह जगह पहाड़ियां काटने का काम चला है।  कार मालिक मोहिन्दर सिंह गांव गवारडू ने बताया कि  वह अपनी बहन के घर सपनेहड़ा जा रहे थे। जब कोल्हूसिद्ध पहुंचे तो अचानक पहाड़ी से एक पत्थर कार पर आ गिरा। इस हादसे में वह बाल बाल बच गए।
इस बारे में निर्माण कंपनी के सुपरवाइजर श्रीकांत ने  बताया कि जहां भी कटान का काम चला हुआ है, निर्माण कंपनी के लोग वाहन चालकों को अलर्ट करने के लिए खड़े रहते हैं। जहां कार पर पत्थर गिरा उस स्थान पर कटान का काम बंद पड़ा हुआ है।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हादसा खबरें
-
-
Total Visitor : 1,67,57,680
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy