Thursday, October 24, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
केलांग में भारतीय हिमालयी क्षेत्र के संकटग्रस्त स्तनधारी जीवों की निगरानी तरीकों को लेकर दो दिवसीय प्रशिक्षण  कार्यशाला आयोजित उपायुक्त ने क्षय रोग मुक्त  घोषित पंचायतों को किया सम्मानित।लोक निर्माण विभाग मंत्री विक्रमादित्य सिंह ऊना के दो दिवसीय प्रवास परशिमला में पटाखों की बिक्री के लिए स्थान चिन्हितहिमाचल में तैयार होगा मछलियों का पौष्टिक आहार सिफाब्रूडप्रारूप फोटोयुक्त मतदाता सूचियां 29 अक्तूबर से निरीक्षण के लिए होगी उपलब्ध अपूर्व देवगनभवन एवं अन्य सन्निर्माण कामगार कल्याण बोर्ड द्वारा आयोजित किए जाएंगे जागरूकता शिविरराजकीय महाविद्यालय आनी के प्राचार्य डॉ. कुँवर दिनेश सिंह ने आधिकारिक तौर पर संस्थान का लोगो और आदर्श वाक्य जारी किया।
-
हिमाचल

भवन एवं अन्य सन्निर्माण कामगार कल्याण बोर्ड द्वारा आयोजित किए जाएंगे जागरूकता शिविर

-
October 23, 2024 05:20 PM

चम्बा, 


जिला श्रम कल्याण अधिकारी श्वेता कुमारी ने जानकारी देते हुए बताया कि हिमाचल प्रदेश भवन एवं अन्य सन्निर्माण कामगार कल्याण बोर्ड कार्यालय के तत्वावधान में जिला श्रम कल्याण बोर्ड की ओर से विभिन्न विकास खंडो की चिन्हित पंचायतों में भवन एवं अन्य सन्निर्माण कामगार अधिनियम-1996 के तहत जागरूकता शिविर आयोजित किए जाएंगे।

उन्होंने बताया कि जागरूकता शिविर आयोजित करने का मुख्य उद्देश्य हिमाचल प्रदेश के भवन एवं अन्य सन्निर्माण कार्यों में कार्यरत समस्त कामगारों व उनके परिजनों को बोर्ड की ओर से चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं के बारे अवगत करवाना है।

उन्होंने बताया कि जिला श्रम कल्याण बोर्ड द्वारा विकासखंड भरमौर में 25 अक्तूबर को 11 बजे 84 मंदिर परिसर में ग्राम पंचायत भरमौर,  सचुंई, खणी, हडसर, गरिमा और पंरघाला के लिए जागरूकता शिविर आयोजित होगा।

इसी तरह 26 अक्तूबर को 11 बजे विकासखंड सलूणी की ग्राम पंचायत हिमगिरी में ग्राम पंचायत पंजेई, खडजोता तथा हिमगिरि के लिए जागरूकता शिविर का आयोजन किया जाएगा।

जागरूकता शिविरों की निरंतरता में 29 अक्तूबर को विकासखंड भटियात की ग्राम पंचायत परछोड़, बनेट, तुरकड़ा, मलुन्डा और कूडणू के लिए ग्राम पंचायत कूडणू में 11 बजे जागरूकता शिविर आयोजित होगा।

30 अक्टूबर को 11 बजे विकासखंड सलूणी की ग्राम पंचायत डियूर में विभिन्न ग्राम पंचायतों के लिए जागरूकता शिविर आयोजित किया जाएगा जिसमें ग्राम पंचायत पिछला 

डियूर, ग्राम पंचायत लनोट और ग्राम पंचायत डियूर शामिल रहेगी।

 
 
 
 
ReplyReply allForward
 
You can't react with an emoji to a large group
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
केलांग में भारतीय हिमालयी क्षेत्र के संकटग्रस्त स्तनधारी जीवों की निगरानी तरीकों को लेकर दो दिवसीय प्रशिक्षण  कार्यशाला आयोजित  उपायुक्त ने क्षय रोग मुक्त  घोषित पंचायतों को किया सम्मानित। लोक निर्माण विभाग मंत्री विक्रमादित्य सिंह ऊना के दो दिवसीय प्रवास पर शिमला में पटाखों की बिक्री के लिए स्थान चिन्हित हिमाचल में तैयार होगा मछलियों का पौष्टिक आहार सिफाब्रूड प्रारूप फोटोयुक्त मतदाता सूचियां 29 अक्तूबर से निरीक्षण के लिए होगी उपलब्ध अपूर्व देवगन राजकीय महाविद्यालय आनी के प्राचार्य डॉ. कुँवर दिनेश सिंह ने आधिकारिक तौर पर संस्थान का लोगो और आदर्श वाक्य जारी किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि डॉ. राधाकृष्णन राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय हमीरपुर में मरीजों की बढ़ती संख्या के दृष्टिगत रोगी देखभाल नौणी में प्रिसिजन फार्मिंग टेक्नोलॉजीज पर राष्ट्रीय संगोष्ठी   स्टार्ट-अप स्थापित कर उद्यमशीलता के क्षेत्र में आगे बढ़ें युवाः राज्यपाल
-
-
Total Visitor : 1,68,36,967
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy