Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
अंदर की बात

ब्रेकिंग : टूटा सब्र का बाँध , होर्डिंग फाडऩे वालों पर कार्रवाई ना होने पर भड़के विधायक राजेंद्र राणा, आज दो बजे सुजानपुर में समर्थकों सहित करेंगे विरोध प्रदर्शन

-
रजनीश शर्मा | March 08, 2020 09:41 AM

🔴 यहाँ पढ़ें क्या संदेश भेजा राजेंद्र राणा ने अपने समर्थकों को 

हमीरपुर / रजनीश शर्मा 

सुजानपुर होली महोत्सव के अवसर पर  आने वाले लोगों के स्वागत के लिए विधायक राजेंद्र राणा  द्वारा लगाए  गए  होर्डिंग फाडऩे का कड़ा संज्ञान लेते हुए कांग्रेस आज दो बजे चिल्ड्रन पार्क सुजानपुर में प्रदर्शन करेगी।

राणा समर्थकों का कहना है कि अतिथि देवता के समान होते हैं तथा एक जनप्रतिनिधि होने के नाते विधायक राजेंद्र राणा ने अतिथि देवो भव: की परंपरा का निर्वहन करते हुए प्रदेश व अन्य राज्यों से आने वाले लोगों का स्वागत करना चाहा तो होर्डिंग फाड़ दिए गए । राजेंद्र राणा ने कांग्रेस समर्थकों को सुजानपुर चिल्ड्रन पार्क में एकत्रित होकर प्रशासन व भाजपा की गुंडागर्दी के प्रति शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने की अपील की है।
——-//////———/——/———

विधायक राजेंद्र राणा ने समर्थकों को भेजा यह संदेश

*जरूरी सूचना*

सभी साथियों को मेरा नमस्कार ।
मेरा निरंतर प्रयास रहा है कि मैं सुजानपुर वासियों की निरंतर सेवा व इलाक़े का विकास करता रहूँ।
आप सबके आशीर्वाद से मैं सुजानपुर से दूसरी बार विधायक बना हूँ। जब से 2017 के चुनाव ख़त्म हुए तब से भाजपा के चंद लोग इस इलाक़े का विकास रोकने का प्रयास कर रहें है और जो कार्य कांग्रेस कार्यकाल में काम हुए उन्हें रोकने का प्रयास व अपना ग़ुस्सा शिलान्यास एवम् उद्घाटन किए हुए पथरों को तोड़ने पर निकाल रहे हैं।
मेरी ओर से कई बार ज़िला प्रशासन को इस मामले में संज्ञान लेने का निवेदन किया गया लेकिन उन्होंने आज दिन तक इस मामले पर कोई कारवाई नहीं हुई।
पिछले कल सुजानपुर में फिर से एसी ही एक हरकत को अंजाम दिया गया।
सबर का बाँध टूट चुका है, आप सभी साथियों से निवेदन है कि *आज दिनांक:-08-03-2020 समय 2 बजे हम सब सुजानपुर चिल्ड्रन पार्क में एकत्रित होंगे* और प्रशासन व भाजपा की गुंडागर्दी के प्रति शांतिपूर्ण प्रदर्शन करेंगे।

आपका अपना
राजेंद्र राणा
विधायक
सुजानपुर विधानसभा।

 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और अंदर की बात खबरें
https://youtu.be/sORW3-IETxk?si=e58PuhC8b_Ult-l5 कितना साफ पानी पी रहे आप...एलईडी स्क्रीन पर मिलेगी जानकारी राजकीय भाषायी कर्मचारियों के प्रति प्रदेश सरकार का रवैया बिल्कुल ठीक नहीं; हेमराज ठाकुर हाटियों ने दी सरकार को दीपावली तक की मोहलत ट्रांसपोर्ट सोसायटी सदस्य पवन की सदस्यता सहायक रजिस्ट्रार ने की बर्खास्त विधानसभा में जोर-जोर से गूंजा पत्र बम का मामला नारी शक्ति वंदन विधेयक 'नारी शक्ति' 'राष्ट्र शक्ति' की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम : योगी दो दोस्तों ने खाली सींरींज से बना दी जेसीबी हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी ने रद्द किया कल होने वाला Post Graduate और B.Ed का Exam हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (HPPSC) ने HPAS का 23 जुलाई को होने वाली परीक्षा टली, अगस्त में होगी परीक्षा। हार्ट अटैक से बचना है तो लिंक पर क्लिक करें और पूरा पढ़ें।
-
-
Total Visitor : 1,64,73,478
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy