Friday, April 26, 2024
Follow us on
-
मनोरंजन

महिला दिवस विशेष: कंगना रणोत उपरांत मण्डी जिला से उभरती स्टार मचा रही गायकी मॉडलिंग व एक्टिंग में धूम

-
हिमालयन अपडेट ब्यूरो | March 08, 2020 05:10 PM

 

हिमाचली बाला ने एमबीए उपरांत मॉडलिंग,एक्टिंग व गायकी को चुना कैरियर

दुबई में शूट हूई " हंजू" वीडियो एल्बम लांच

मण्डी की प्रतिमा चौधरी पंजाबी गायकी में मचा रही धूम


सुंदरनगर ,

कंगना रणोत उपरांत एक और हिमाचली बाला मॉडलिंग ,एक्टिंग व गायकी
में धूम मचा रही है।

मण्डी जिला से सबन्ध रखने वाली प्रतिमा चौधरी ने एमबीए करने के बावजूद भी गायकी,एक्टिंग व मॉडलिंग को ही अपना कैरियर चुना। हाल ही में प्रतिमा की दुबई में शूट हूई " हंजू" पंजाबी वीडियो एल्बम लांच हुई है जो खूब धूम मचा रही है। इससे पूर्व भी वह विदेश में शूट हुई एल्बम "जान बार दा" में गायकी व अभिनय की शानदार प्रस्तुति दे चुकी है। चंडीगढ़ में पीएचडी की तैयारी कर रही मण्डी के पधियु (तल्यहाड़) में जन्मी पली प्रतिमा चौधरी पूर्व पंचायत प्रधान सत्या चौधरी की सपुत्री है वही प्रतिमा के पिता राकेश चौधरी सेना से नायब सुबेदार रिटायर्ड होने उपरांत आजकल हिमाचल पुलिस में सेवाए दे रहे है।
बचपन से गायकी में शौक रखने वाली प्रतिमा ने मण्डी गर्ल स्कूल से शिक्षा ग्रहण करने उपरांत चंडीगढ़ से साईस में ग्रेजुएशन की तदुपरांत मेरठ के स्वामी विवेकानन्द सु भारती यूनिवर्सिटी से एमबीए की इस दौरान वह मिस फ्रेशर भी रही।

आजकल मॉडलिंग व गायकी क्षेत्र में कार्य के साथ चंडीगढ़ में पीएचडी की तैयारी भी कर रही है। प्रतिमा का कहना है कि गायकी उनका बचपन से शौक है वह पीएचडी की तैयारी करने के साथ मॉडलिंग क्षेत्र में भी भविष्य सवार रही है।प्रतिमा का कहना है कि हिमाचली युवतियों में बहुत टेलेंट है सबसे पहले लडकिया महिलाए अपना टेलेंट पहचाने और इसे सवारे बेकार ना बैठे। वही उन्होंने परिजनों से भी अपील की है कि वह भी अपने बच्चो के टेलेंट को पहचाने और उन्हें आगे बढ़ने में योगदान दे।वही उन्होंने जनता से भी अपील की है कि हिमाचली बच्चे जब टीवी शो व अन्य प्रतियोगिता में जाते है तो उनका जमकर प्रतोसाहन बढ़ाए।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और मनोरंजन खबरें
रस्साकशी में महिला मंडल कराणा ने स्वयं सहायता समूह मिश्ता को हराकर बना विजेता बिलासपुर की बेटी वर्षा शर्मा को मिला राइजिंग स्टार अवार्ड हिमालय श्री अवार्ड से सम्मानित हुई अक्षिता कांगड़ा की बेटी अक्षिता को मिलेगा मशहूर एक्टर गुलशन ग्रोवर से हिमालयन श्री अवार्ड देवभूमि अचीवर अवार्ड से सम्मानित होंगी बिलासपुर की बेटी वर्षा सोनिया सहगल के गानें आजाओ गणपती जी नें मचा रखी है धूम सोनू चौहान का गाना लॉयल पार्टनर 2 a.m. हुआ रिलीज द्रोण चन्देल का गीत ‘मेरा हिमाचल’ लॉन्च ग्रीष्मोत्सव- 2022 की सातवीं सांस्कृतिक संध्या मे मिस्टर एंड मिस सोलन ने बिखेेेरा सौंदर्य का जलवा मुख्यमंत्री ने ऐसी म्हारी मंडी वीडियो गीत जारी किया
-
-
Total Visitor : 1,64,72,958
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy