Friday, April 26, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
देवता कोट भझारी के सानिध्य् में ग्रामीण मेले की धूमएसडीएम की अध्यक्षता में लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजितआयुर्वेद के महत्व बारे जानकारी दी गईस्वीप के जरिए मतदान प्रतिशतता बढ़ाने पर जोरशिमला शहरी व ग्रामीण विस क्षेत्र के मतदान कर्मियों के लिए पूर्वाभ्यास आयोजितरतन चंद निर्झर 43 पोलिंग स्टेशन में पैदल यात्रा कर लोगों को शत प्रतिशत मतदान के लिए करेंगे जागरूक, मुख्य सचिव प्रमोद सक्सेना हरी झंडी  दिखा कर करेंगे रवाना युवा मोर्चा पार्टी की रीढ़ की हड्डी: नरेंद्र अत्रीकन्या  विद्यालय में  सोमवार  से  शुरू  होगा  दस दिवसीय  संस्कृत  संभाषण शिविर
-
पोल खोल

बस में भी लगातार हैंड सैनिटाईजर का प्रयोग करें यात्री : डाक्टर विवेक शर्मा

-
रजनीश शर्मा ( हमीरपुर ) 9882751006 | July 17, 2020 11:40 AM
हमीरपुर : डाक्टर विवेक शर्मा हमीरपुर बस अड्डे पर यात्रियों की थर्मल स्क़ेनिंग करते हुए


हमीरपुर / रजनीश शर्मा 

हमीरपुर बस अड्डे पर यात्रियों की प्रतिदिन थर्मल स्कैनिंग हो रही है। इसके लिए मेडिकल टीम पूरी मुस्तैदी से बस अड्डे पर तैनात है। मेडिकल टीम की मदद के लिए दो महिला पुलिस कर्मचारी भी तैनात हैं। आपको बता दें कि हमीरपुर बस अड्डे से इन दिनों क़रीब 40 सरकारी बसें विभिन्न रूट पर चल रही हैं।

बस अड्डे में प्रवेश करने वाले हर यात्री को कोरोना वायरस से बचाव के लिए मास्क लगाने और काउंटर पर पहुंचते ही सबसे पहले सैनिटाइज करने की हिदायत दी जा रही है।
हमीरपुर बस अड्डे में दो काउंटर बनाए गए हैं। इसमें प्रशासन की ओर से चिकित्सक की टीम हर आने जाने वालों की थर्मल स्कैनिग से जांच की जा रही है। इसके अतिरिक्त दो पुलिस कर्मचारी भी बस अड्डे पर तैनात किए गए हैं। बस अड्डे को भी बार-बार सैनिटाइज किया जा रहा है। इसके अलावा अब कुछ निजी बसें भी रूट पर चलने से यात्रियों की संख्या में इज़ाफ़ा हो रहा है।

इस बारे में हमीरपुर बस अड्डे पर ड्यूटी निभा रहे मेडिकल अफ़िसर डाक्टर विवेक शर्मा ने बताया कि हमीरपुर बस अड्डे पर लगातार यात्रियों की थर्मल स्कैनिंग की जा रही है। उन्होंने कहा कि जिस यात्री का तापमान सामान्य से अधिक पाया जाता है उसका रिकार्ड बनाकर अस्पताल जाकर इलाज करवाने की सलाह दी जा रही है।यात्रियों को बस में भी लगातार हैंड सैनिटाईजर प्रयोग करने के निर्देश दिए जा रहे हैं।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और पोल खोल खबरें
https://youtu.be/U9VnoJDjOXE?si=ZbOnbbs0-COT1i1d ठंड में सुबह पहुंचीं महिलाएं, चार घंटे देरी से हुए ऑपरेशन https://youtu.be/ufPZUcCxnwc?si=ljShFslFUBg6_b7_ आईजीएमसी में नौकरी से निकाले गए सुरक्षा कर्मी सीटू के बैनर तले उतरे सड़कों पर अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ का शिमला जीपीओ के बाहर हल्ला बोल अस्पताल में सेवा दे रहे दो सुरक्षाकर्मी आपदा में दुर्घटनाग्रस्त होने से मेडिकल अवकाश पर तो नहीं दीया जा रहा वेतन शिमला, सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग बहाल न हुआ तो करेंगे प्रदर्शन सड़क बहाल न होने से भारी दिक्कत झेल रहे तुमन के ग्रामीण HPPSC में धांधली को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का आया पत्र। कूड़े के ढेर और बन्दर बने भराड़ी वासियों के लिए आफत Breaking News: पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगड़ सकती" क्योंकि मैं मीडिया से हूं पोल खोल:ग्राम पंचायत बस्सी के उप प्रधान के खिलाफ दायर याचिका में 2 साल से नहीं हो पाया निर्णय।
-
-
Total Visitor : 1,64,70,887
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy