Sunday, April 28, 2024
Follow us on
-
पोल खोल

सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग बहाल न हुआ तो करेंगे प्रदर्शन

-
Bureau Himalayan update 7018631199 | August 31, 2023 06:52 PM
 
 
शिमला,
भाजपा शिमला ग्रामीण मंडल ने सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग को बहाल न करने पर कड़ा ऐतराज जाहिर किया है। मंडल अध्यक्ष यशपाल ठाकुर ने कहा कि बीते दिनों बारिश से यह सड़क मार्ग अवरूद्ध हो गया था, जो अभी तक बहाल नहीं किया गया है। क्षेत्र के किसानों की फसलें समय पर मंडियों तक नहीं पहुंच पा रही है। इससे भारी आर्थिक नुकसान झेलना पड़ रहा है।
 
इस मांग को लेकर एक प्रतिनिधिमंडल ग्रामीण मंडल अध्यक्ष यशपाल ठाकुर की अध्यक्षता में उपायुक्त आदित्य नेगी और उप मंडल अधिकारी निशांत ठाकुर से मिला और उन्हें मांगों से संबंध में ज्ञापन सौंपा।
 
यशपाल ठाकुर ने कहा कि लोक निर्माण मंत्री एवं स्थानीय विधायक विक्रमादित्य सिंह ने आश्वासन दिया था कि बारिश से प्रभावित क्षेत्रों को तुरंत बहाल किया जाएगा। बावजूद इसके अभी भी कई सड़क मार्ग अवरुद्ध पड़े हैं, जो चिंता का विषय है। उनका पक्षपातपूर्ण रवैया निंदनीय है। इसका मंडल पूरी तरह विरोध करती है। इस मार्ग के बंद होने से सिराज की कई पंचायतें प्रभावित हो रही है। 
 
 
 
 यशपाल ठाकुर देवता ने ज्ञापन के माध्यम से प्रभावित पंचायतों को वैकल्पिक सड़क बसंतपुर जलोग वाया ओगली से यह सुविधा उपलब्ध कराई जाए। उन्होंने यह भी मांग की कि लोक निर्माण विभाग अगर आगामी 2 से 3 दिनों के भीतर मार्ग को बहाल नहीं कर पाता तो लोग प्रदर्शन करेंगे। 
 
 प्रतिनिधिमंडल में यशपाल ठाकुर, रवि मेहता, दिनेश ठाकुर, रोशन वर्मा, भूपराम वर्मा, जितेंद्र भारद्वाज, संजय भारद्वाज, सुमन गर्ग, संजय ठाकुर, इंदर सिंह ठाकुर, रितु रघुवंशी, अनुराधा शर्मा आदि उपस्थित रहे।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और पोल खोल खबरें
https://youtu.be/U9VnoJDjOXE?si=ZbOnbbs0-COT1i1d ठंड में सुबह पहुंचीं महिलाएं, चार घंटे देरी से हुए ऑपरेशन https://youtu.be/ufPZUcCxnwc?si=ljShFslFUBg6_b7_ आईजीएमसी में नौकरी से निकाले गए सुरक्षा कर्मी सीटू के बैनर तले उतरे सड़कों पर अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ का शिमला जीपीओ के बाहर हल्ला बोल अस्पताल में सेवा दे रहे दो सुरक्षाकर्मी आपदा में दुर्घटनाग्रस्त होने से मेडिकल अवकाश पर तो नहीं दीया जा रहा वेतन शिमला, सड़क बहाल न होने से भारी दिक्कत झेल रहे तुमन के ग्रामीण HPPSC में धांधली को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का आया पत्र। कूड़े के ढेर और बन्दर बने भराड़ी वासियों के लिए आफत Breaking News: पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगड़ सकती" क्योंकि मैं मीडिया से हूं पोल खोल:ग्राम पंचायत बस्सी के उप प्रधान के खिलाफ दायर याचिका में 2 साल से नहीं हो पाया निर्णय। पीड़ितों के हितों के लड़ाई लड़ेगा एनएच 3 प्रभावित पीड़ित मंच
-
-
Total Visitor : 1,64,75,698
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy