Tuesday, April 30, 2024
Follow us on
-
देश

पोती के जन्मदिन की पूजा करवाने पहुंचे थे मंदिर, पूरा परिवार हो गया हादसे का शिकार

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | August 17, 2023 11:19 AM
हादसे का शिकार पवन शर्मा का परिवार

 

शिमला,

कारोबारी पवन शर्मा की पोती का जन्मदिन मनाने के लिए समरहिल के शिव बावड़ी में पहुंचा परिवार भयानक हादसे का शिकार हो गया। चंद पलों में ही पवन शर्मा के परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं। परिवार के चार शव बरामद कर लिए गए हैं, जबकि पांच लापता बताए जा रहे हैं।

पवन शर्मा की विक्ट्री टनल के पास दुकान है। वह अपने परिवार के सात सदस्यों और किरायेदारों के साथ एमआई रूम से शिव बावड़ी मंदिर में पूजा करने आए थे। इसी बीच यह हादसा हो गया। जिसका ये सभी शिकार हो गए।

जानकारी के मुताबिक पवन शर्मा अपने सात सदस्यीय परिवार के साथ मंदिर में पोती के जन्मदिन की पूजा करने के लिए आए थे। परिवार के सदस्यों में पवन शर्मा, उनकी पत्नी, उनका बेटा अमन, उनकी पत्नी और तीन पोतियां पूजा में गई थी। इसके अलावा उनके किरायेदार अधिवक्ता हरीश और उनकी सहायक आचार्य पत्नी मानसी भी पूजा करने के लिए शिव बावड़ी गए थे। हादसे के समय स्थानीय होटल शिमला हेवन के मालिक और मंदिर कमेटी के सदस्य संजीव ठाकुर, शिमला ग्रीन के मालिक और कमेटी सदस्य अमित ठाकुर, एचपीयू के बायोसाइंस विभाग की लैब अटेंडेंट किरण, बैंक से सेवानिवृत्त अधिकारी शंकर नेगी करवाना था। लापता लोगों की तलाश में सर्च अभियान भी मंदिर में पूजा करने के लिए पहुंचे थे।

 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और देश खबरें
कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए मंडी से विक्रमादित्य सिंह और शिमला लोकसभा सीट से विनोद सुल्तानपुरी को उतारा मैदान में Breaking: मंडी से कंगना रनौत और कांगड़ा से डॉ राजीव भारद्वाज होंगे भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी Delhi CM अरविंद केजरीवाल को ED ने किया गिरफ्तार, उनके घर से किया गया गिरफ्तार. कांग्रेस के बागी विधायकों की अगली सुनवाई दूसरे सप्ताह में होगी सुनवाई हमीरपुर से अनुराग ठाकुर शिमला से सुरेश कश्यप को मिला टिकट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 मार्च को किरतपुर-नेरचौक फोरलेन का पुंग तक नई दिल्ली से वर्चुअल लोकार्पण करेंगे : नंदा रामपुर एचपीएस (412 मेगावाट) में सुरक्षा सप्ताह समापन एवं सम्मान समारोह आयोजित संजीव रंजन ओझा देखेंगे DGP संजय कुंडू का कार्यभार. जेपी नड्डा से मिले हर्ष महाजन राजेंद्र राणा ने हिमाचल कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष से दिया इस्तीफा
-
-
Total Visitor : 1,64,79,609
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy