Tuesday, April 30, 2024
Follow us on
-
देश

गगरेट में शहीद भगत सिंह की प्रतिमा का हुआ अनावरण

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट 7018631199 | September 11, 2023 07:12 PM

गगरेट,

गगरेट नगर पंचायत में शहीद भगत सिंह की प्रतिमा का अनावरण किया गया इस मौके पर नगर पंचायत की कर पार्किंग स्थल में भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें विधायक चैतन्य शर्मा के साथ कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के अलावा भारी संख्या में स्थानीय और गणमान्य लोग मौजूद रहे. यहां के लोगों के दिलों में हमेशा से ही शहीद भगत सिंह के लिए एक विशेष स्थान रहा है, और लोग काफी समय से इस पार्क को विकसित कर शहीद की प्रतिमा की स्थापना करने की माँग कर रहे थे.आखिरकार, आज उनकी मांग पूरी हुई और गगरेट नगर पंचायत के सहयोग से के सहयोग से पार्क में शहीद भगत सिंह की प्रतिमा को स्थापित करने के बाद, आज उसका अनावरण किया गया, जिसमें कई गणमान्य लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. भव्य कार्यक्रम ढोल-नगाड़ों की धुनों के बीच शहीद भगत सिंह की प्रतिमा का अनावरण किया गया. वहाँ मौजूद गणमान्य लोगों और स्थानीय बुजुर्गों ने उनकी मूर्ति पर माल्यार्पण किया, जिसके बाद शहीद की शहादत को नमन करते हुए देश की आजादी में उनके योगदान का उल्लेख किया गया।

इस मौके पर विधायक चैतन्य शर्मा ने कहा की गगरेट की इस पावन धरती पर आज शहीद भगत सिंह की प्रतिमा का अनावरण किया गया इसके लिए स्थानीय लोग धन्यवाद और बधाई के पात्र हैं।उन्होंने कहा कि शहीद की प्रतिमा की पार्क स्थापना किये जाने से निश्चित ही यहां के युवा उनसे प्रेरित होंगे और देश के लिए कुछ कर गुजरने का जज्बा उनमें भी पैदा होगा. भगत सिंह ने काफी कम उम्र में ही देश के लिए अपनी जान कुर्बान कर दी थी, हमें उनकी जिंदगी से सीख लेनी चाहिए. इस समारोह के बाद विधायक चैतन्य शर्मा नेसिटी ब्यूटिफ़िकेशन की पहल के तहत हिमाचल के प्रवेश द्वार गगरेट क्षेत्र में हिमाचली संस्कृति को प्रदर्शित करते इस मनमोहक पार्क का भी उद्घाटन किया वहीं युवा कल्याण बोर्ड के पूर्व निदेशक देवीलाल ने कहा कि स्थानीय लोग काफी समय से इस पार्क को विकसित कर शहीद भगत सिंह की प्रतिमा की स्थापना किये जाने की माँग कर रहे थे, जिसे आज पूरा कर नगर पंचायत के लोगों को समर्पित कर दिया गया है. इस दौरान स्थानीय लोगों की समस्याओं का भी हल किया विधायक चैतन्य शर्मा ने कहा कि जो आने वाले समय में स्थानीय लोगों की समस्याएं हैं, उन समस्याओं का भी हल निकाला जाएगा इस अवसर पर प्रदेश युवा कल्याण बोर्ड के पूर्व निदेशक देवीलाल नगर पंचायत के प्रधान सुरेंद्र कुमार सहित पूरे नगर पंचायत के सदस्यों सहित भगत सिंह क्लब के प्रधान मनीष ठाकुर की उपस्थिति है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और देश खबरें
कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए मंडी से विक्रमादित्य सिंह और शिमला लोकसभा सीट से विनोद सुल्तानपुरी को उतारा मैदान में Breaking: मंडी से कंगना रनौत और कांगड़ा से डॉ राजीव भारद्वाज होंगे भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी Delhi CM अरविंद केजरीवाल को ED ने किया गिरफ्तार, उनके घर से किया गया गिरफ्तार. कांग्रेस के बागी विधायकों की अगली सुनवाई दूसरे सप्ताह में होगी सुनवाई हमीरपुर से अनुराग ठाकुर शिमला से सुरेश कश्यप को मिला टिकट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 मार्च को किरतपुर-नेरचौक फोरलेन का पुंग तक नई दिल्ली से वर्चुअल लोकार्पण करेंगे : नंदा रामपुर एचपीएस (412 मेगावाट) में सुरक्षा सप्ताह समापन एवं सम्मान समारोह आयोजित संजीव रंजन ओझा देखेंगे DGP संजय कुंडू का कार्यभार. जेपी नड्डा से मिले हर्ष महाजन राजेंद्र राणा ने हिमाचल कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष से दिया इस्तीफा
-
-
Total Visitor : 1,64,79,566
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy