Tuesday, April 30, 2024
Follow us on
-
देश

स्वच्छता ही सेवा कूड़ा मुक्त भारत अभियान के तहत यूको बैंक शिमला शाखा स्वच्छता अभियान आयोजित

-
Anil jamwal 7018631199 | October 01, 2023 11:36 AM

शिमला,

स्वच्छता ही सेवा कूड़ा मुक्त भारत अभियान के तहत आज राजधानी शिमला की यूको बैंक शाखा में स्वच्छता पखवाड़े का आयोजन किया गया। विश्व स्वच्छता पखवाड़े में बैंक कर्मचारियों के साथ मूल्यवान ग्राहकों और अन्य बैंकों के अधिकारीयों ने हिस्सा लिया। शाखा के मुख्य प्रबंधक सुभाष कुमार ने बताया कि यह स्वच्छता पखवाड़ा भारत सरकार के दिशा निर्देशों के अनुसार 2014 में प्रारंभ हुआ। सुभाष कुमार ने आगे बताया कि स्वछता हमारे शब्दों में नहीं हमारे मस्तिष्क में होनी चाहिए क्योंकि स्वस्थ तन में ही स्वस्थ मन निवास करता है। उन्होंने आगे बताया कि स्वच्छता पखवाड़े जो भारत सरकार द्वारा आयोजित किए जाते हैं इसके पीछे सरकार का लक्ष्य यही है कि सफाई अभियान से ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ा जाए और जिस लोगों को स्वच्छता के बारे में पता चले और स्वच्छता के कार्यों पर कम खर्च हो और एक सशक्त राष्ट्र का निर्माण किया जा सके।

https://fb.watch/noN-Q2qKPr/?mibextid=Nif5oz

सुभाष कुमार ने आगे बताया कि इस स्वच्छता पखवाड़े में आज शिमला शाखा के सभी कर्मचारी अन्य बैंक के अधिकारियों द्वारा अपना सहयोग दिया गया साथ ही साथ हमारे मूल्यवान ग्राहक जो काफी समय से हमारे साथ जुड़े हैं वह भी इस पुनीत कार्य में उपस्थित रहे। सुभाष कुमार ने आगे बताया कि यह स्वच्छता पखवाड़ा 15 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चलेगा जिसमें सभी देशवासियों को अभियान के साथ जोड़ा जाएगा और जिससे एक सशक्त राष्ट्र का निर्माण होगा। इस स्वच्छता पखवाड़े में सुभाष कुमार मुख्य प्रबंधक ,अजय कुमार प्रबंधक ,रोहित राणा सहायक प्रबंधक ,तन्वी साहनी सहायक प्रबंधक, राहुल शर्मा विशेष सहायक ,प्रणव चौहान सहायक प्रबंधक ,सुरेंद्र सिंह वरिष्ठ प्रबंधक ,रजत शर्मा खजांची हेमचंद विशेष सहायक, व अन्य बैंक सदस्य प्रेमचंद, दिलीप ठाकुर, मनोज शर्मा ,जितेंद्र सिंह ,निशा और अन्य बैंक के कर्मचारी इस पखवाड़े में उपस्थित रहे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और देश खबरें
कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए मंडी से विक्रमादित्य सिंह और शिमला लोकसभा सीट से विनोद सुल्तानपुरी को उतारा मैदान में Breaking: मंडी से कंगना रनौत और कांगड़ा से डॉ राजीव भारद्वाज होंगे भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी Delhi CM अरविंद केजरीवाल को ED ने किया गिरफ्तार, उनके घर से किया गया गिरफ्तार. कांग्रेस के बागी विधायकों की अगली सुनवाई दूसरे सप्ताह में होगी सुनवाई हमीरपुर से अनुराग ठाकुर शिमला से सुरेश कश्यप को मिला टिकट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 मार्च को किरतपुर-नेरचौक फोरलेन का पुंग तक नई दिल्ली से वर्चुअल लोकार्पण करेंगे : नंदा रामपुर एचपीएस (412 मेगावाट) में सुरक्षा सप्ताह समापन एवं सम्मान समारोह आयोजित संजीव रंजन ओझा देखेंगे DGP संजय कुंडू का कार्यभार. जेपी नड्डा से मिले हर्ष महाजन राजेंद्र राणा ने हिमाचल कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष से दिया इस्तीफा
-
-
Total Visitor : 1,64,79,504
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy