Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
हेल्थ और लाइफस्टाइल

नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन में रक्तदान शिविर 6 फरवरी को ।

-
अनिल जमवाल 7018631199 | February 05, 2024 08:23 AM



झाकड़ी,
वह शक्स महान है जो करता है रक्तदान
पाता है वह पुण्य, करता है वह जीवनदान ।
रक्तदान किसी का जीवन ही नहीं बचाता अपितु आत्मिक संतुष्टि भी प्रदान करता है । आपके एक रक्त की बूंद जरूरतमंदों के लिए एक एक वरदान साबित हो सकती है ।
इसी उद्देश्य को ध्यान में रखते हुए  06 फरवरी को सुबह 9.00 बजे से सायं 3.00 बजे तक आईजीएमसी शिमला के ब्लड बैंक की देखरेख में परियोजना अस्पताल झाकड़ी में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है । यह भी उल्लेख है कि नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन ऊर्जा-उत्पादन के साथ-साथ अनेक सामाजिक उत्तरदायित्व का भी निवर्हन करती है जिसमें स्टेशन के कर्मचारी/अधिकारी कंधे से कंधा मिलाकर इस भागीदारी में सहयोगी बनते हैं ।
कार्यकारी निदेशक/परियोजना प्रमुख  मनोज कुमार ने कहा कि इस रक्तदान शिविर का मकसद ज्यादा से ज्यादा लोगों को रक्तदान के लिए प्रेरित करना है और इस महादान के लिए स्वैच्छिक रक्तदान कर कई जिन्दगियों को बचाना है । मीडिया के माध्यम से उन्होंने जनमानस से आग्रह किया कि वे आगे आकर रक्तदान करें और इस पुनीत कार्य में अपना भरपूर सहयोग हमें प्रदान करें ।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हेल्थ और लाइफस्टाइल खबरें
निरंकारी एकता दिवस में उपायुक्त मुकेश रेपसवाल  ने किया रक्तदान राजकीय  प्राथमिक पाठशाला महालियत में चिकित्सा शिविर आयोजित अच्छे  स्वास्थ्य के लिए योग जरूरी है वैसे ही स्वस्थ लोकतंत्र के लिए मतदान जरूरी है-ओम कांत ठाकुर कराणा में 53 लोगों के स्वास्थ्य की हुई जाँच आयुष  हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर के तत्वाधान में कार्यक्रम आयोजित रिज मैदान पर एक दिवसीय रक्तदान शिविर का आयोजन टौणी देवी में डायरिया : शिवरात्रि, व्रत, भंडारे या फिर जल शक्ति विभाग का दूषित पेयजल , जांच टीम ने जुटाए फैक्ट्स 12 पंचायतों के 27 गांवों के सैंकड़ों लोग उल्टी दस्त रोग से ग्रसित आनी में  80 बूथ पर 3030 बच्चों को पिलाई जायेगी पोलियो की खुराक आयुष हैल्थ एंड वैलनेस सेंटर कराणा ने  जाबो में 96 ग्रामीणों का किया हेल्थ चेक अप टौणी देवी में विद्युत विभाग ने कचरा लगाया ठिकाने
-
-
Total Visitor : 1,64,74,630
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy