Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
क्राइम

कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत

-
ब्यूरो 7018631199 | February 16, 2024 03:10 PM
फोटो साभार: गूगल

शिमला,

राजधानी शिमला में युवक ने नाबालिग चचेरी बहन के साथ रेप किया। वह पढ़ाने के बहाने उसे घर ले जाता था और उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता था। इसका पता तब चला, जब नाबालिग गर्भवती हुई। नाबालिग लड़की की मां ने पुलिस को शिकायत की।
पुलिस के अनुसार मां की शिकायत के बाद नाबालिग का शिमला के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में मेडिकल भी कराया गया। इसमें भी रेप की पुष्टि हुई। जिसके बाद पुलिस ने महिला थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी चचेरे भाई के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।
 जानकारी के अनुसार पढ़ाने-लिखाने के बहाने क्वार्टर ले गया नाबालिग लड़की की मां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया गया कि उसके जेठ का बेटा उनकी लड़की को पढ़ाने लिखाने की जिम्मेवारी लेकर शिमला के चक्कर स्थित अपने क्वार्टर ले गया। जहां पर वह जबरन लड़की से शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद वह अकसर ही इसी तरह करता रहा। इससे नाबालिग गर्भवती हो गई।

पीड़िता के मां के अनुसार दो-तीन दिन पहले जब वह अपनी बेटी को लेकर अपने क्वार्टर आई तो बेटी की अचानक तबीयत खराब हो गई। पूछने पर नाबालिग बेटी ने बताया कि चचेरा भाई डरा-धमका कर शारीरिक संबंध बनाता है। जिसके बाद उन्होंने जांच कराई तो पता चला कि बेटी गर्भवती है। तब उन्होंने पुलिस को इस मामले की शिकायत की।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
चोरों ने उड़ाया हजारों का सामान चिट्टे के साथ पकड़े लगदेवी हमीरपुर के दो व्यक्ति, 9.36 ग्राम चिट्टा बरामद नेपाली ने किया तेजधार हथियार से हमला ,व्यक्ति की मौत सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज हमीरपुर : चिट्टा रखने के आरोप में बलजिंद्र और लता गिरफ्तार
-
-
Total Visitor : 1,64,74,773
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy