Monday, April 29, 2024
Follow us on
-
क्राइम

चिट्टे के साथ पकड़े लगदेवी हमीरपुर के दो व्यक्ति, 9.36 ग्राम चिट्टा बरामद

-
रजनीश शर्मा | | April 04, 2024 06:18 PM

हमीरपुर,

हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। पुलिस आए दिन नशा तस्करों पर कार्यवाही कर रही है, बावजूद इसके नशा तस्कर इससे बाज नहीं आ रहे हैं। वही ताजा मामला जिला हमीरपुर के तहत उपमंडल टौणी देवी के ऊहल की लगदेवी पंचायत में सामने आया है। जहां दो व्यक्ति 9.36 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किए गए हैं।

जानकारी के मुताबिक दोपहर करीब 1:15 बजे टिहरा की तरफ माईनिंग व यातायात चैकिंग पर पुलिस गश्त पर थी। वहीं, ऊहल की तरफ से एक अल्टो कार टिहरा की तरफ को आई। जिसे पुलिस ने हाथ से रुकने का इशारा दिया तथा अल्टो कार के चालक ने गाड़ी खड़ी कर दी। इस दौरान हडबडाहट में कोई वस्तु चालक के साथ वाली सीट पर बैठे व्यक्ति की तरफ फेंकी। गाड़ी में बैठे दोनों व्यक्तियों ने एकदम अपनी अपनी खिड़की खोलकर भागने की कोशिश की। कड़ी मुशकत से उन दोनों पर काबु पाया। शक होने पर कार की तलाशी ली गई। जहां गाडी के गियर बाक्स के पास 9.36 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ।

वहीं, आरोपियों की पहचान कमलदेव उर्फ़ गुल्लु सुपुत्र विद्यासागर गांव व डा० लगदेवी तह० टौणी देवी जिला हमीरपुर हि०प्र० व उम्र 51 साल व दुसरे व्यक्ति ने अपना नाम अश्वनी कुमार सुपुत्र मनोहर लाल निवासी वार्ड न0 11 दोसड़का नजद पुलिस लाईन हमीरपुर व उम्र 46 साल के रूप में हुई है। कमलदेव व अश्वनी कुमार पर मु0न0 56/24 धारा, 21,25, 29 एनडीपीएस एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

उधर, धर्मपुर थाना प्रभारी राकेश कुमार ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही हैं, कि खेप कहाँ से आयी और कहाँ ले जा रहे थे।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
चोरों ने उड़ाया हजारों का सामान नेपाली ने किया तेजधार हथियार से हमला ,व्यक्ति की मौत सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज हमीरपुर : चिट्टा रखने के आरोप में बलजिंद्र और लता गिरफ्तार
-
-
Total Visitor : 1,64,79,458
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy