Tuesday, April 30, 2024
Follow us on
-
शिक्षा

हिमालयन मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल आनी में वार्षिक परिणाम रहा शत-प्रतिशत*

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | March 30, 2024 08:04 PM
 
 
आनी,
 
आनी स्थित हिमालयन मॉडल वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला आनी में कक्षा 9वीं व  11वीं का वार्षिक परीक्षा परिणाम शनिवार को घोषित किया गया। जिसमें 10+1 में विज्ञान संकाय में सूजल ने प्रथम स्थान. काव्या ने द्वितीय स्थान .प्रेरणा तथा वरुण  ने तृतीय स्थान हासिल किया जबकि कला संकाय में अंशुल गोस्वामी ने प्रथम.कुलदीप ने द्वितीय तथा हिमेश वर्मा ने तृतीय स्थान हासिल किया है। बताते चलें कि 9वीं कक्षा में भव्य एवं क्षितिज ने प्रथम स्थान. मानसी व  तेजस्वी ने द्वितीय स्थान और सानिया ने तृतीय हासिल किया है।
इस सफलता पर विद्यालय के प्रधानाचार्य  देवेंद्र ठाकुर तथा हिमालयन शिक्षा समिति के अध्यक्ष रफ्तार ठाकुर ने सभी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी हैं।
प्रधानाचार्य देवेंद्र ठाकुर ने जानकारी दी कि आगामी सोमवार से कक्षा दसवीं.ग्यारहवीं और बारहवीं की नियमित पढ़ाई शुरू होगी।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और शिक्षा खबरें
पीएम श्री आदर्श विद्यालय आनी का बोर्ड 10+2  रिजल्ट में जलवा बरकरार*  कशोली स्कूल की छात्रा तान्या डोगरा 446 अंक लेकर रही अव्वल! राष्ट्रपति के प्रस्तावित दौरे को लेकर मुख्य सचिव ने व्यवस्थाओं का लिया जायजा जवाहर नवोदय विद्यालय में हुआ राप्रापा चौरी की छात्रा पायल का चयन जमा दो स्कूल निरमंड में  वोकेशनल के छात्रों ने किया आईटीआई सिरकोटी का शैक्षणिक भ्रमण सरस्वती विद्या मंदिर कराणा से अंशुमन चौहान का जेएनवी में हुआ चयन टौणी देवी में परीक्षा परिणाम सुन  खिले बच्चों के चेहरे ,लड़कियों ने मारी बाजी  हिन्दी विषय में कक्षा छठवीं में "अक्षरों का महत्व" पाठ हटाना बाल विकास और मनोविज्ञान के अनुसार अनुचित; ठाकुर डीएवी दरकोटी ( टौणी देवी) के छात्रों ने किया विज्ञान केंद्र शिमला का भ्रमण स्टूडेंट्स कोचिंग एकादमी चौपाल से 6 छे बच्चों का आल इंडिया सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा 2024 मे हुआ चयन
-
-
Total Visitor : 1,64,79,875
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy