Wednesday, May 01, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
अक्षिता रही तीनों संकायों में प्रथम ,टौणी देवी  स्कूल का परीक्षा परिणाम  92.4   प्रतिशत रहाजिला निर्वाचन अधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने चिड़गांव के सुन्धा मतदान केंद्र का किया निरीक्षण सुजानपुर में भाजपा और कांग्रेस का एक धड़ा राकेश ठाकुर को आजाद लड़वाने को बना रहा दबावडीसी व एसपी ने जुब्बल विस क्षेत्र के मतदान केंद्रों का किया निरीक्षणबड़सर में किसान मोर्चा की बूथ विजय संकल्प बैठक आयोजितहमीरपुर से अनुराग के खिलाफ कांग्रेस में सतपाल को उतारने की "राय ज्यादा "प्राकृतिक आपदा प्रबन्धन पर पांच दिवसीय कार्यशाला आरम्भपीएम श्री आदर्श विद्यालय आनी का बोर्ड 10+2  रिजल्ट में जलवा बरकरार* 
-
हिमाचल

लोकसभा का चुनाव राष्ट्रवादी शक्तियों और परिवारवादी शक्तियों के बीच : बिंदल

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | April 18, 2024 06:00 PM
 
शिमला,
 
 
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॅा0 राजीव बिन्दल ने कहा कि 1 जून, 2024 को होने वाला लोकसभा का चुनाव राष्ट्रवादी शक्तियों और परिवारवादी शक्तियों के बीच है। एक तरफ भारतीय जनता पार्टी है जो गरीब कल्याण, महिला सम्मान, युवा उत्थान और देश को विकसित राष्ट्र बनाने का लक्ष्य लेकर चली है तो दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी और इंडी गठबंधन के लोग हैं जो अपने परिवारों को बढ़ाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। एक ओर दुनिया के महान नेता भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी है जो भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों को मिटाने का संकल्प लेकर चुनाव में उतरे हैं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी और इनके साथी भ्रष्टाचारियों को बचाने चुनाव मैदान में उतरे हैं। एक ओर मोदी जी के 10 साल का देश के विकास का ट्रैक रिकाॅर्ड है जो मोदी जी की गारंटी है दूसरी ओर झूठ का, भ्रष्टाचार का, तुष्टीकरण का, जाति, धर्म, सम्प्रदाय के आधार पर वोट मांगने का पुलिंदा है। 
डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने 70 साल में देश को पीछे धकलने का काम किया और थोथे नारे लगाकर वोट बटोरते रहे। 70 साल के बाद कश्मीर समस्या का हल हुआ, 70 साल के बाद तीन तलाक समाप्त हुआ, 70 साल के बाद धारा 370 और 35ए समाप्त हुई, 70 साल के बाद आतंकवाद पर नकेल लगी, 70 साल के बाद भारत दुनिया की 5वीं आर्थिक महाशक्ति बना, 70 साल के बाद 25 करोड़ गरीब, गरीबी रेखा से बाहर आये, 40 साल के बाद 33 प्रतिशत का आरक्षण महिलाओं को लोकसभा व विधान सभाओं में मिला, 70 साल के बाद श्रीराम जन्म स्थान पर भव्य राम मंदिर का निर्माण हुआ, 70 साल बाद काशी विश्वनाथ की भव्यता का उदय हुआ।
डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि मोदी जी का संकल्प है कि अगले 5 साल में भारत को दुनिया की तीसरी आर्थिक महाशक्ति बनाना है। भारत को उत्पादकता (production) का हब बनाकर करोड़ों युवाओं को रोजगार दिलाना है। 10 करोड़ बहनो को स्वयं सहायता समूहों के माध्यम से शक्तिशाली बनाते हुए 4 करोड़ लखपति दीदी बनाना है। किसान कल्याण, गरीब की सेवा और भारत का उत्थान यह लक्ष्य लेकर भाजपा चुनाव मैदान में है।
आओ, हम सब मिलकर हिमाचल की चार की चार सीटें मोदी जी की झोली में डालें और विधानसभा के 9 उपचुनाव जीतकर प्रदेश में झूठी गारंटियों वाली सरकार को रूखसत करें।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
जिला निर्वाचन अधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने चिड़गांव के सुन्धा मतदान केंद्र का किया निरीक्षण सुजानपुर में भाजपा और कांग्रेस का एक धड़ा राकेश ठाकुर को आजाद लड़वाने को बना रहा दबाव डीसी व एसपी ने जुब्बल विस क्षेत्र के मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण बड़सर में किसान मोर्चा की बूथ विजय संकल्प बैठक आयोजित हमीरपुर से अनुराग के खिलाफ कांग्रेस में सतपाल को उतारने की "राय ज्यादा " प्राकृतिक आपदा प्रबन्धन पर पांच दिवसीय कार्यशाला आरम्भ मोदी की गारंटी देश में युवाओं के सुरक्षित भविष्य की गारंटी : - तिलकराज कांग्रेस की सरकार को बिजली का महा झटका लगा : बिहारी ज़िला निर्वाचन अधिकारी ने कसौली विधानसभा क्षेत्र में मतदान केन्द्र का निरीक्षण किया  हिमाचल सेब उत्पादक संघ आनी  का एक दिवसीय अधिवेशन आयोजित
-
-
Total Visitor : 1,64,86,599
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy