Wednesday, May 01, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
अक्षिता रही तीनों संकायों में प्रथम ,टौणी देवी  स्कूल का परीक्षा परिणाम  92.4   प्रतिशत रहाजिला निर्वाचन अधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने चिड़गांव के सुन्धा मतदान केंद्र का किया निरीक्षण सुजानपुर में भाजपा और कांग्रेस का एक धड़ा राकेश ठाकुर को आजाद लड़वाने को बना रहा दबावडीसी व एसपी ने जुब्बल विस क्षेत्र के मतदान केंद्रों का किया निरीक्षणबड़सर में किसान मोर्चा की बूथ विजय संकल्प बैठक आयोजितहमीरपुर से अनुराग के खिलाफ कांग्रेस में सतपाल को उतारने की "राय ज्यादा "प्राकृतिक आपदा प्रबन्धन पर पांच दिवसीय कार्यशाला आरम्भपीएम श्री आदर्श विद्यालय आनी का बोर्ड 10+2  रिजल्ट में जलवा बरकरार* 
-
हिमाचल

अतिरिक्त उपायुक्त ने की ज़िला स्तरीय माता मनसा देवी मेले के समापन समारोह की अध्यक्षता

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | April 18, 2024 06:13 PM

सोलन,


अतिरिक्त उपायुक्त सोलन अजय कुमार यादव ने गत सायं ज़िला सोलन के धर्मपुर में आयोजित तीन दिवसीय ज़िला स्तरीय माता मनसा देवी मेले के समापन समारोह में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।
अजय कुमार यादव ने समस्त क्षेत्रवासियों को माता मनसा देवी मेले की बधाई देते हुए कहा कि प्रदेश में आयोजित होने वाले मेले हमारी समृद्ध संस्कृति एवं परम्परा के प्रतीक हैं। इन मेलों के माध्यम से न केवल आपसी भाईचारे की भावना को बल मिलता है, बल्कि हमारी प्राचीन सांस्कृतिक विरासत के संरक्षण में भी यह अहम भूमिका निभाते हैं।
 उन्होंने कहा कि इस तीन दिवसीय मेले के दौरान विभिन्न गतिविधियों का आयोजन सफलतापूर्वक किया गया जिसके लिए मेला आयोजन समिति बधाई की पात्र है। उन्होंने कहा कि यहां आयोजित दंगल एवं कबड्डी जैसी प्रतियोगिताओं के माध्यम से युवाओं को अपने हुनर को प्रदर्शित करने का मंच उपलब्ध होता है। इसके अलावा सांस्कृतिक कार्यक्रमों में लोक कलाकारों की सहभागिता से उन्हें भी प्रोत्साहन मिलता है।
इससे पूर्व उपमंडलाधिकारी (ना.) कसौली एवं अध्यक्ष माता मनसा देवी मेला नारायण सिंह चौहान ने मुख्यातिथि का स्वागत किया तथा समस्त क्षेत्रवासियों को माता मनसा देवी मेले की बधाई दी।
मेले की अंतिम सांस्कृतिक संध्या पर पंजाब के लोकप्रिय गायक कंवर ग्रेवाल ने अपने गीतों से लोगों का भरपूर मनोरंजन किया।
इस अवसर पर मेला समिति के सदस्य तथा भारी संख्या में श्रद्धालु उपस्थित थे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
जिला निर्वाचन अधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने चिड़गांव के सुन्धा मतदान केंद्र का किया निरीक्षण सुजानपुर में भाजपा और कांग्रेस का एक धड़ा राकेश ठाकुर को आजाद लड़वाने को बना रहा दबाव डीसी व एसपी ने जुब्बल विस क्षेत्र के मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण बड़सर में किसान मोर्चा की बूथ विजय संकल्प बैठक आयोजित हमीरपुर से अनुराग के खिलाफ कांग्रेस में सतपाल को उतारने की "राय ज्यादा " प्राकृतिक आपदा प्रबन्धन पर पांच दिवसीय कार्यशाला आरम्भ मोदी की गारंटी देश में युवाओं के सुरक्षित भविष्य की गारंटी : - तिलकराज कांग्रेस की सरकार को बिजली का महा झटका लगा : बिहारी ज़िला निर्वाचन अधिकारी ने कसौली विधानसभा क्षेत्र में मतदान केन्द्र का निरीक्षण किया  हिमाचल सेब उत्पादक संघ आनी  का एक दिवसीय अधिवेशन आयोजित
-
-
Total Visitor : 1,64,86,708
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy