Friday, October 18, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
जयराम न रुकवाएं, तो प्रदेश को भूभू जोत टनल मिलना तयः मुख्यमंत्रीहॉर्टिकल्चर कॉलेज ने जीता ओवरऑल चैंपियन का खिताबबागवानी मंत्री ने किया समराहन के फल संतति एवं प्रदर्शन उद्यान का निरीक्षणराष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ केशव नगर द्वारा होटल लैंडमार्क से शेर ए पंजाब तक पथ संचालन निकाला गया। कलाकारों ने आपदा से बचाव पर लोगों को किया जागरूकत्योहारी सीज़न से पहले वॉलमार्ट अमेरिकी ग्राहकों के लिए लोकप्रिय भारतीय खाद्य ब्रांड लेकर आया विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया मुख्य अतिथि के रूप में हुए शामिल,शिमला फ्लाइंग फेस्टिवल में वानिकी परियोजना के स्टॉल का किया लोकार्पण
-
खेल

नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पॉवर स्टेशन में आंतर-प्रोजेक्ट वॉलीबॉल टूर्नामेंट का आगाज़

-
ब्यूरो 7018631199 | September 28, 2024 07:31 AM

 

(झाकड़ी)रामपुर,

देश की सबसे बड़ी जल विद्युत परियोजना नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पॉवर स्टेशन में झाकड़ी स्थित एनजेएचपीएस वॉलीबॉल मैदान में खेला जा रहा दो दिवसीय आंतर-प्रोजेक्ट वॉलीबॉल टूर्नामेंट का आगाज़ हुआ। इस प्रतियोगिता में एसजेवीएन की विभिन्न 4 परियोजनाओं की टीमें भाग ले रही हैं और अपने खेल कौशल का प्रदर्शन कर रही हैं । कार्यपालक निदेशक/परियोजना प्रमुख  मनोज कुमार व उनकी धर्मपत्नी अनामिका कुमार ने वॉलीबॉल टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह की शोभा बढ़ाई।

प्रतियोगिता के पहले मुकाबले में एनजेएचपीएस की टीम ने सीएचक्यू की टीम को हराकर जीत अपने नाम की ।
दूसरे मुकाबले में आरएचपीएस की टीम ने अरूणांचल प्रोजेक्ट्स की टीम को हराकर मैच जीता ।
तीसरे मैच में आरएचपीएस की टीम ने एनजेएचपीएस की टीम को पराजित किया व दिन के आखिरी मुकाबले में सीएचक्यू की टीम ने अरूणांचल प्रोजेक्ट्स की टीम को हराकर जीत हासिल की ।

सभी प्रतियोगियों ने खेल भावना, उत्साह और टीमवर्क की अद्भुत मिसाल पेश की । इस अवसर पर सभी विभागाध्यक्ष भी उपस्थित रहे ।

मुख्य अतिथि  मनोज कुमार ने इस अवसर पर सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं दी और कहा कि ऐसे कार्यक्रम कर्मचारियों के बीच सामंजस्य और सहयोग की भावना को प्रबल करते हैं और साथ ही फिटनेस व स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता को भी बढ़ावा देते हैं। एनजेएचपीएस हमेशा से खेलों के महत्व को प्राथमिकता देता आया है और आगे भी ऐसे ही कर्मचारियों के लिए खेलों का आयोजन करने के लिए तत्पर रहेगा ।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और खेल खबरें
रामपुर छात्रा स्कूल बना ओवरऑल चैंपियन  ,नरेन स्कूल वॉली बाल में चेम्पियन तो तकलेच स्कूल ने कबड्डी में मारी बाजी रोहित ठाकुर ने की वॉलीबॉल प्रतियोगिता के समापन समारोह की अध्यक्षता खेल प्रतियोगिताएं युवाओं को नशे से दूर रखने में निभाती है महत्वपूर्ण भूमिका- संजय अवस्थी श्वाड स्कूल में  छात्रा  वर्ग की  आयोजित अंडर-19  खेलकूद प्रतियोगिता  संपन्न मडावग में होने जा रहा है 17, 18,19 अक्टूबर को मडावग फेस्टिवल । श्वाड स्कूल में  छात्रा  वर्ग की अंडर-19  खेलकूद प्रतियोगिताओं  शुरू टौणी देवी में तीन दिवसीय बास्केस्टबाल प्रतियोगिता शुरू  स्वीप अभियान के तहत पुलिस ग्राउंड चंबा में क्रिकेट मैच का आयोजन।  एसजेवीएन के 37वें स्थापना दिवस के मोके पर रामपुर एचपीएस द्वारा मिनी मैराथन का आयोजन मतदाता जागरूकता की दिशा में जिला प्रशासन चंबा की एक और पहल
-
-
Total Visitor : 1,68,24,137
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy