Wednesday, October 16, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
कैंप ऑफिस मंडी में लोगों की समस्याएं सुनने पहुंचे विक्रमादित्य सिंहनौणी के मधुमक्खी केंद्र ने जीता सर्वश्रेष्ठ केंद्र पुरस्कारविधान से समाधान कार्यक्रम के तहत विधिक सेवाएं जागरूकता शिविर आयोजितहिमाचल की जनता कांग्रेस से हिसाब मांग रही है, केंद्र से आए 2197.26 करोड़ : राकेश जम्वालउप मुख्यमंत्री ने किया राज्य स्तरीय अंडर 19 (बालक वर्ग ) प्रतियोगिता   का शुभारंभ नुक्कड़ नाटक के माध्यम से कलाकारों ने आपदा प्रबंधन का दिया संदेशबच्चों के शारीरिक विकास में खेलकूद गतिविधियां महत्वपूर्ण - रोहित ठाकुरशिक्षा का सही उद्देश्य सिर्फ अंक प्राप्त करना नहीं है, बल्कि चरित्र निर्माण और मूल्य आधारित शिक्षा पर भी ध्यान देना जरूरी है
-
हिमाचल

कैंप ऑफिस मंडी में लोगों की समस्याएं सुनने पहुंचे विक्रमादित्य सिंह

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | October 15, 2024 07:02 PM

मंडी, 

 

लोक निर्माण एवं शहरी विकास मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मंगलवार को कैंप कार्यालय मंडी में लोगों की समस्याएं सुनीं। कैंप कार्यालय का शुभारम्भ करने के पश्चात पहली बार विक्रमादित्य सिंह लोगों की समस्याएं सुनने के लिए मंडी कैंप कार्यालय आए थे।

 कैंप कार्यालय में जिला मंडी के विभिन्न क्षेत्रों से बड़ी संख्या में लोग अपनी समस्याओं को लेकर पहुंचे। विक्रमादित्य सिंह ने इस दौरान जन समस्याओं को ध्यान से सुना और उनके शीघ्र निपटारे का भरोसा दिया। अधिकतर समस्याएं सम्पर्क सड़कों के निर्माण बारे, फोरलेन निर्माण से हो रही समस्या, बिजली, पानी इत्यादि से संबंधित थीं।
  कि इससे अब समस्याओं का समाधान करना आसान हो गया है। उन्होंने कहा कि वह अपनी समस्याओं को लेकर यहां आए थे। समस्याओं का निपटरा करने के लिए शिमला में जाना बहुत महंगा पड़ता था और कभी मंत्री के कार्यालय में न मिलने से समय बरवाद हो जाता था। किन्तु कैंप कार्यालय से सारी परेशानियां दूर हो गई है। उन्होंने बताया कि मंत्री ने उनकी समस्याओं को पूरे ध्यान से सुना और भरोसा दिलाया  है कि बहुत जल्दी उनकी समस्याओं का निपटारा कर दिया जाएगा।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
नौणी के मधुमक्खी केंद्र ने जीता सर्वश्रेष्ठ केंद्र पुरस्कार विधान से समाधान कार्यक्रम के तहत विधिक सेवाएं जागरूकता शिविर आयोजित हिमाचल की जनता कांग्रेस से हिसाब मांग रही है, केंद्र से आए 2197.26 करोड़ : राकेश जम्वाल उप मुख्यमंत्री ने किया राज्य स्तरीय अंडर 19 (बालक वर्ग ) प्रतियोगिता   का शुभारंभ नुक्कड़ नाटक के माध्यम से कलाकारों ने आपदा प्रबंधन का दिया संदेश बच्चों के शारीरिक विकास में खेलकूद गतिविधियां महत्वपूर्ण - रोहित ठाकुर शिक्षा का सही उद्देश्य सिर्फ अंक प्राप्त करना नहीं है, बल्कि चरित्र निर्माण और मूल्य आधारित शिक्षा पर भी ध्यान देना जरूरी है कर्मचारियों ने खेल एवं सांस्कृतिक मीट में दिखाई प्रतिभा बिंदल ने कांग्रेस पर कसा तंज बड़े मियां तो बडे़े मियां छोटे मियां सुभानल्लाह रोहड़ू के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री से की भेंट
-
-
Total Visitor : 1,68,20,648
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy