Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
क्राइम

बड़सर : बाप ने दिखाई हैवानियत, अपनी ही नाबालिग़ बेटी से करता रहा दुष्कर्म , मामला दर्ज, गिरफ़्तार

-
रजनीश शर्मा ( 9882751006) | November 20, 2019 06:23 PM

हमीरपुर, 
देवभूमि हिमाचल की वीरभूमि हमीरपुर में एक कलयुगी बाप ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना डाला है। बेटी ने यह बात अपनी माँ को बताई तो माँ बेटी शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन पहुँच गयी। जानकारी के अनुसार 17 वर्षीय लड़की नें अपनी मां के साथ पुलिस स्टेशन बड़सर पहुंचकर अपने साथ घटित घटना की जानकारी दी व अपने अपने पिता पर गम्भीर आरोप लगाए हैं।बेटी ने अपने पिता पर पिछले लगभग सात आठ वर्ष पहले उसके साथ दुष्कर्म करने की बात कही है। इसके बाद भी आरोपी अपनी बेटी के साथ लगातार छेड़छाड़ करता आ रहा था। चूंकि सात आठ वर्षों के दौरान बेटी बड़ी हो चुकी थी तथा उसको अपने बाप की हरकतें नागवार लगीं। ऐसे में उसने अपने साथ हो रहे अन्याय व अत्याचार के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाने का फैसला किया। पुलिस द्वारा पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज़ करके आरोपी की गिरफ्तारी की जा चुकी है।

पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन के मुताबिक पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।पीड़िता का मेडिकल करवाकर आगामी कार्यवाही की जा रही है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और क्राइम खबरें
चोरों ने उड़ाया हजारों का सामान चिट्टे के साथ पकड़े लगदेवी हमीरपुर के दो व्यक्ति, 9.36 ग्राम चिट्टा बरामद नेपाली ने किया तेजधार हथियार से हमला ,व्यक्ति की मौत सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म मामले में आरोपी को 25 साल की कठोर कारावास और 25,000 रुपये जुर्माने की सजा कलंझड़ी माता मंदिर में चोरों ने उड़ाई नकदी ब्रेकिंग शिमला मर्डर केस मनीष का हत्यारा सत्येंद्र पाल सिंह हिमाचल पुलिस की गिरफ़्त में हरियाणा सिरसा में किया गिरफ्तार Murder माल रोड़ पर युवक पर तेजधार से हमला, युवक की मौत. नौकरी के नाम पर ठगी : युवाओं को बांटे नकली नियुक्ति पत्र ,पांच गिरफ्तार कलयुगी भाई ने अपनी ही बहन भी लूटी अस्मत 5 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था पप्पू , पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज
-
-
Total Visitor : 1,64,73,696
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy