Friday, April 26, 2024
Follow us on
-
पोल खोल

ब्रेकिंग : कम्पीटेंट ऑटोमोबाइल कंपनी शोरूम टिक्कर ( हमीरपुर ) में 76.29 लाख रुपयों का गबन, मामला दर्ज, छानबीन शुरू

-
रजनीश शर्मा | August 19, 2020 06:55 PM

हमीरपुर / रजनीश शर्मा

हमीरपुर जिला में स्थित कम्पीटेंट ऑटोमोबाइल कंपनी शोरूम टिक्कर में कर्मचारियों द्वारा 76.29 लाख रुपयों के गबन का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने शिकायत मिलने पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है।

मिली जानकारी के अनुसार मैसर्ज कम्पीटेंट ऑटोमोबाइल कंपनी लिमिटेड कार्यालय एफ-14 कम्पीटेंट हाउस मिडल सर्कल कनोट प्लेस न्यू दिल्ली के पक्ष पर कंपनी के सी०ओ०ओ० कम्पीटेंट ऑटोमोबाइल कंपनी शोरूम टिक्कर अनिरुद्ध गुप्ता ने पुलिस में शिकायत पत्र दर्ज करवाया है।

शिकायत पत्र के अनुसार कंपनी के टिक्कर स्थित शोरूम कार्यालय में कार्यरत कुछ कर्मचारियों द्वारा आपसी मिलीभगत से रिकॉर्ड में झूठे इन्द्राज करके 76.29 लाख रुपयों का ग़बन कर इस राशि का उपभोग करने का आरोप लगाया है।

एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर के अनुसार अभियोग सँख्या 165/20 दिनाँक 17/08/2020 अन्तर्गत्त धारा 406, 467, 468, 471, 120 बी आईपीसी के तहत थाना हमीरपुर में मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

 

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और पोल खोल खबरें
https://youtu.be/U9VnoJDjOXE?si=ZbOnbbs0-COT1i1d ठंड में सुबह पहुंचीं महिलाएं, चार घंटे देरी से हुए ऑपरेशन https://youtu.be/ufPZUcCxnwc?si=ljShFslFUBg6_b7_ आईजीएमसी में नौकरी से निकाले गए सुरक्षा कर्मी सीटू के बैनर तले उतरे सड़कों पर अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ का शिमला जीपीओ के बाहर हल्ला बोल अस्पताल में सेवा दे रहे दो सुरक्षाकर्मी आपदा में दुर्घटनाग्रस्त होने से मेडिकल अवकाश पर तो नहीं दीया जा रहा वेतन शिमला, सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग बहाल न हुआ तो करेंगे प्रदर्शन सड़क बहाल न होने से भारी दिक्कत झेल रहे तुमन के ग्रामीण HPPSC में धांधली को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का आया पत्र। कूड़े के ढेर और बन्दर बने भराड़ी वासियों के लिए आफत Breaking News: पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगड़ सकती" क्योंकि मैं मीडिया से हूं पोल खोल:ग्राम पंचायत बस्सी के उप प्रधान के खिलाफ दायर याचिका में 2 साल से नहीं हो पाया निर्णय।
-
-
Total Visitor : 1,64,72,263
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy