Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
पोल खोल

बारीं पंचायत में उपप्रधानी के लिए पांच के बीच फंसा जीत का पंजा

-
रजनीश शर्मा ( 9882751006) | January 05, 2021 05:24 PM
बारीं पंचायत में 19 जनवरी को तय होगी उपप्रधान प्रत्याशियों की किस्मत


हमीरपुर/ रजनीश शर्मा

ग्राम पंचायत चुनावों में प्रचार धीरे धीरे जोर पकड़ने लगा है। बुधवार को चुनाव चिन्ह मिलने के बाद पोस्टर युद्ध शुरू हो जाएगा। बमसन मुख्यालय की पंचायत बारीं में उपप्रधानी के लिए पांच उम्मीदवारों के बीच पंजा फंसा हुआ है। उपप्रधान पद के लिए दो प्रत्याशी छत्रैल से तथा दो ही झनीक्कर से हैं। उप प्रधान पद के लिए एक उम्मीदवार चाहड़ से है।

पंचायत में 5 वार्ड है उपप्रधान पद के लिए भी 5 प्रत्याशियों राजीव कुमार , सुमेश कुमार , संजय कुमार , हेम राज व रमन कुमार के बीच मुकाबला दिलचस्प होगा । पांचों ही उम्मीदवार अपने पक्ष में वोटरों को रिझाने में लगे हैं।

पंचायत के बारीं वार्ड से कोई भी उम्मीदवार मैदान में न उतरने के कारण वार्ड के 407 मतदाता अहम भूमिका अदा करेंगे। झानीक्कर वार्ड से 303 मतदाता हैं जहां से दो उम्मीदवार सुमेश कुमार व संजय कुमार खड़े हैं। इसी तरह छत्रैल में दो वार्डों के कुल 505 वोटर हैं जहां से हेम राज व रमन कुमार चुनाव लड़ रहे हैं।

चाहड़ वार्ड के कुल 266 मतदाता हैं। बारीं पंचायत में कुल 1481 मतदाता 19 जनवरी को यह तय करेंगे कि उनका उपप्रधान इस बार कौन होगा। दिलचस्प बात यह है कि उम्र में सबसे बड़े हेमराज का मुकाबला शेष चार युवाओं से हो रहा है।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और पोल खोल खबरें
https://youtu.be/U9VnoJDjOXE?si=ZbOnbbs0-COT1i1d ठंड में सुबह पहुंचीं महिलाएं, चार घंटे देरी से हुए ऑपरेशन https://youtu.be/ufPZUcCxnwc?si=ljShFslFUBg6_b7_ आईजीएमसी में नौकरी से निकाले गए सुरक्षा कर्मी सीटू के बैनर तले उतरे सड़कों पर अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ का शिमला जीपीओ के बाहर हल्ला बोल अस्पताल में सेवा दे रहे दो सुरक्षाकर्मी आपदा में दुर्घटनाग्रस्त होने से मेडिकल अवकाश पर तो नहीं दीया जा रहा वेतन शिमला, सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग बहाल न हुआ तो करेंगे प्रदर्शन सड़क बहाल न होने से भारी दिक्कत झेल रहे तुमन के ग्रामीण HPPSC में धांधली को लेकर मुख्यमंत्री के नाम का आया पत्र। कूड़े के ढेर और बन्दर बने भराड़ी वासियों के लिए आफत Breaking News: पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगड़ सकती" क्योंकि मैं मीडिया से हूं पोल खोल:ग्राम पंचायत बस्सी के उप प्रधान के खिलाफ दायर याचिका में 2 साल से नहीं हो पाया निर्णय।
-
-
Total Visitor : 1,64,73,381
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy