Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
नौकरी / कैरियर

नौकरी बचाने की गुहार लगाने विधानसभा के बाहर पहुंचे करोना वारियर, कर रहे धरना प्रदर्शन, बोले सरकार दे सेवा विस्तार, मांग न मानी तो धरना रहेगा जारी

-
Bureau Himalayan update 7018631199 | September 20, 2023 08:30 PM

 शिमला ,

कोरोना काल में विभिन्न विभागों में रखे आउटसोर्स कर्मियों ने सुक्खू सरकार से नौकरी से न निकालने की गारंटी मांगी है। कोरोना काल के दौरान काम पर रखे इन कर्मियों काकार्यकाल 30 सितंबर तक बढ़ाया गया था, लेकिन सरकार की ओर से अब इन्हें टर्मिनेशन ऑर्डर भी जारी कर दिए गए हैं जिसके बाद अब ये कर्मी विधानसभा के बाहर प्रदर्शन करने पहुंचे हैं।

कोरोना वॉरियर यूनियन की अध्यक्ष अनिता शर्मा ने बताया कि कोविड वारियर ने जान जोखिम में डालकर सेवाएं दी हैं। कहा कि प्रदेश सरकार ने 30 सितम्बर तक सेवा विस्तार दिया लेकिन अब उन्हें टर्मिनेशन ऑर्डर आ गए हैं। उन्होंने कहा कि वह इस नौकरी से ही अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। सरकार को उनके बारे में सोचना चाहिए। पहले भी मुख्यमंत्री को मांगपत्र दिया गया लेकिन उनकी नौकरी खतरें में हैं। सरकार की तरफ से अगर उनसे बात कर लिखित मे सेवा विस्तार नहीं दिया जाता है तो तब तक धरने पर बैठे रहेंगे। कहा कि करोना वारियर करोना में बेगानो की लाशों को भी कंधा दिया है आज हमारी ही सुध सरकार नहीं ले रही।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और नौकरी / कैरियर खबरें
-
-
Total Visitor : 1,64,75,243
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy