Saturday, April 27, 2024
Follow us on
-
नौकरी / कैरियर

Job:शास्त्री व भाषा अध्यापक के साक्षात्कार 28 को

-
Bureau 7018631199 | February 19, 2024 07:43 AM
फोटो द्वारा गूगल प्रतीकात्मक चित्रण
 
ऊना ,
उपनिदेशक प्रारम्भिक शिक्षा ऊना देवेन्द्र चन्देल ने जानकारी देते हुए बताया कि शास्त्री के 6 और भाषा अध्यापक के एक पद बैच के आधार पर भरा जा रहा है।  ज़िला रोज़गार कार्यालय ऊना, अम्ब, बंगाणा व हरोली द्वारा जिन अभ्यर्थियों के नाम बैच आधार पर भरने हेतु प्रायोजित किये गये हैं, उनके लिए साक्षात्कार 28 फरवरी को प्रातः 10 बजे उपनिदेशक प्रारम्भिक शिक्षा कार्यालय में होगा।
 उन्होंने बताया कि अभ्यर्थियों की सूची, बॉयोडाटा, शैक्षणिक योग्यता, आयुसीमा, वेतनमान में भर्ती हेतु विचाराधीन बैच इत्यादि से सम्बन्धित जानकारी कार्यालय की वैवसाइट पर उपलब्ध है। भाषा अध्यापक के लिए एक पद अनारक्षित स्वतंत्रता सेनानी के आश्रित के लिए है जबकि शास्त्री के लिए 4 पद भूतपूर्व सैनिक के आश्रित सामान्य, एक पद ओबीसी भूतपूर्व सैनिक के आश्रित तथा एक पद एससी भूतपूर्व सैनिक के आश्रित के लिए आरक्षित है। उन्होंने बताया कि काउंसलिंग प्रक्रिया में वही अभ्यर्थी भाग ले सकते हैं जो शास़्त्री व भाषा अध्यापकों की भर्ती एवं पदोन्नति के लिए निर्धारित योग्यता पूर्ण करते हैं। उन्होंने बताया कि अन्य ज़िलों से सम्बन्धित प्रार्थी तथा ऊना ज़िला से सम्बन्धित प्रार्थी जिनका नाम सम्बन्धित रोज़गार कार्यालय में दर्ज है, काउंसलिंग में भाग ले सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए दूरभाष नम्बर 01975223586, 223088 पर किसी भी कार्यदिवस सम्पर्क कर सकते हैं। 
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और नौकरी / कैरियर खबरें
रोजगार चाहिए तो 25 को आएं आईटीआई जवाली। JOB vacancy:सिक्योरिटी गार्ड के 120 पदों के लिए साक्षात्कार हिमाचल की बेटी शान्या को अमेरिका में मिला 51 लाख का पैकेज 200 महिलाओ को पार्ट टाईम कार्य कर मिलेगी स्थायी आजीविका नौकरी बचाने की गुहार लगाने विधानसभा के बाहर पहुंचे करोना वारियर, कर रहे धरना प्रदर्शन, बोले सरकार दे सेवा विस्तार, मांग न मानी तो धरना रहेगा जारी JOB :हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय शिमला में विभिन्न पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि 30 सितम्बर प्रदेश के मुख्यमंत्री के लिए प्रधान सलाहकार का पद सृजित, 2 लाख 25 हज़ार होगा वेतन. Job Interview:शास्त्री व भाषा अध्यापक के 05 पदों के लिए काउन्सलिंग 04 जुलाई को सिपेट बद्दी की प्रवेश परीक्षा 11 जून को Jobs:दिल्ली स्टेट ऐड्स कंट्रोल सोसायटी में निकली वैकेंसी
-
-
Total Visitor : 1,64,75,212
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy