Tuesday, April 30, 2024
Follow us on
-
राज्य

आन्तर परियोजना बैडमिंटन प्रतियोगिता में एनजेएचपीएस की विजेता टीमों ने परियोजना प्रमुख मनोज कुमार को सौंपी ट्रॉफी

-
December 18, 2023 04:05 PM

 रामपुर,

 

एचपीएस द्वारा 15 व 16 दिसंबर को एसजेवीएन आन्तर परियोजना बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। एसजेवीएन द्वारा आयोजित तीसरी आन्तर परियोजना बैडमिंटन प्रतियोगिता में नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन ने महिला एवम पुरुष वर्ग की प्रतियोगिता में पहला स्थान प्राप्त किया। बैडमिंटन प्रतियोगिता के कप्तान डॉ रूपेश पारपे की अगुवाई में विजेता रही टीमों ने सोमवार को विजेता ट्रॉफी परियोजना प्रमुख कार्यकारी निदेशक श्री मनोज कुमार जी को सौंपी। इस दौरान परियोजना प्रमुख मनोज कुमार ने सभी खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन के लिए बधाई दी ।

दो दिवसीय बैडमिंटन प्रतियोगिता में पुरुष वर्ग के लीग मैचों में एनजेएचपीएस की टीम ने 3-0 के अंतर से सभी टीमों के खिलाफ एकतरफा जीत हासिल की। महिला वर्ग के फाइनल मुकाबले में एनजेएचपीएस झाकड़ी ने 2-1 के अंतर से सीएचक्यू शिमला को मात दी। वहीं पुरुषों के फाइनल मुकाबले में एनजेएचपीएस ने सीएचक्यू शिमला को 3-2 के अंतर से पराजित किया। प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन के लिए पुरुष वर्ग में एनजेएचपीएस के संजू कुमार को प्लेयर ऑफ दी मैच और प्लेयर ऑफ दी टूर्नामेंट के पुरस्कार तथा महिला वर्ग में हनिता ठाकुर को प्लेयर ऑफ दी टूर्नामेंट के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राज्य खबरें
स्वतंत्र-निष्पक्ष चुनावों के लिए पूरी मुस्तैदी से काम कर रहा राज्य कर एवं आबकारी विभाग -डॉ. यूनुस बैसाखी पर्व का इतिहास और महत्व: डॉ विनोद नाथ लोक सभा चुनाव का आगाज, भाजपा ने लोक सभा चुनावों का बिगुल फूंका राज्यपाल ने किया प्रो. प्रमोद शर्मा की पुस्तक का विमोचन मतदाता सूची में जोड़े जा रहे हैं मतदाताओं के नाम- अपूर्व देवगन सरस्वती नगर महाविद्यालय में युवाओं को मतदान के प्रति किया गया जागरूक चुनावी बॉन्ड पर विपक्षी दल परेशान : नंदा आज की बिग ब्रेकिंग फेसबुक हुआ क्रैश प्रधानमंत्री सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना का लाभ लेने के लिए डाक विभाग में पंजीकरण करवाएं लाभार्थी विकास खंड हरोली की ग्राम पंचायत छेत्रां के गांव बीदरवाल में खोली जाएंगी उचित मूल्य की दुकान
-
-
Total Visitor : 1,64,80,063
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy