Friday, October 18, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
जयराम न रुकवाएं, तो प्रदेश को भूभू जोत टनल मिलना तयः मुख्यमंत्रीहॉर्टिकल्चर कॉलेज ने जीता ओवरऑल चैंपियन का खिताबबागवानी मंत्री ने किया समराहन के फल संतति एवं प्रदर्शन उद्यान का निरीक्षणराष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ केशव नगर द्वारा होटल लैंडमार्क से शेर ए पंजाब तक पथ संचालन निकाला गया। कलाकारों ने आपदा से बचाव पर लोगों को किया जागरूकत्योहारी सीज़न से पहले वॉलमार्ट अमेरिकी ग्राहकों के लिए लोकप्रिय भारतीय खाद्य ब्रांड लेकर आया विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया मुख्य अतिथि के रूप में हुए शामिल,शिमला फ्लाइंग फेस्टिवल में वानिकी परियोजना के स्टॉल का किया लोकार्पण
-
खेल

स्वीप अभियान के तहत पुलिस ग्राउंड चंबा में क्रिकेट मैच का आयोजन। 

-
May 23, 2024 02:58 PM
चंबा,
 
 
 
आगामी लोकसभा चुनावों के दृष्टिगत स्वीप अभियान की कड़ी में निर्वाचन विभाग चंबा द्वारा मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से एक क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। पुलिस ग्राउंड चंबा में खेला गया 15 ओवर का यह मैच डीसी 11 तथा पुलिस 11 की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें एसपी 11 की टीम विजयी रही। 
इस अवसर पर जिला निर्वाचन अधिकारी मुकेश रेपसवाल ने कहा की भारत निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशानुसार स्वीप अभियान के तहत जिला चंबा में निरंतर मतदाताओं को जागरूक करने के लिए अनेक सार्थक कदम उठाए जा रहे हैं इस कड़ी में स्वीप टीमों द्वारा मिशन 414 के तहत चिन्हित जिला के 71 मतदान केंद्रो में प्राथमिकता के आधार पर मतदाताओं को जागरूक करने के लिए विभिन्न आयोजन किया जा चुके हैं जबकि अभी भी रोजाना मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से  विभिन्न प्रकार के आयोजन जिला के विभिन्न क्षेत्रों में किए जा रहे हैं। उपायुक्त चंबा ने जिला के सभी पात्र नागरिकों से आग्रह किया है कि वे आगामी 1 जून 2024 को लोकसभा चुनावों में मतदान को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए लोकतंत्र के इस महाकुंभ में भागीदार बनें।
इससे पहले उपायुक्त चंबा मुकेश रेपसवाल ने अंतरराष्ट्रीय वॉलीबॉल खिलाड़ी सवीप आइकॉन अजय शर्मा  को शॉल , टोपी व स्मृति चिन्ह देखकर सम्मानित  किया।
 
इस अवसर पर उपायुक्त चंबा मुकेश रेपसवाल, पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव, अतिरिक्त ज़िला दंडाधिकारी राहुल चौहान,  कमांडेंट होम गार्ड विनोद धीमान,स्वीप के ज़िला नोडल अधिकारी   अरविंद सिंह चौहान, एसडीएम व सहायक निवार्चन अधिकारी चंबा अरुण शर्मा , जिला राजस्व अधिकारी जगदीश शर्मा सहित अन्य अधिकारी तथा स्थानीय दर्शक गण भी उपस्थित थे।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और खेल खबरें
नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पॉवर स्टेशन में आंतर-प्रोजेक्ट वॉलीबॉल टूर्नामेंट का आगाज़ रामपुर छात्रा स्कूल बना ओवरऑल चैंपियन  ,नरेन स्कूल वॉली बाल में चेम्पियन तो तकलेच स्कूल ने कबड्डी में मारी बाजी रोहित ठाकुर ने की वॉलीबॉल प्रतियोगिता के समापन समारोह की अध्यक्षता खेल प्रतियोगिताएं युवाओं को नशे से दूर रखने में निभाती है महत्वपूर्ण भूमिका- संजय अवस्थी श्वाड स्कूल में  छात्रा  वर्ग की  आयोजित अंडर-19  खेलकूद प्रतियोगिता  संपन्न मडावग में होने जा रहा है 17, 18,19 अक्टूबर को मडावग फेस्टिवल । श्वाड स्कूल में  छात्रा  वर्ग की अंडर-19  खेलकूद प्रतियोगिताओं  शुरू टौणी देवी में तीन दिवसीय बास्केस्टबाल प्रतियोगिता शुरू  एसजेवीएन के 37वें स्थापना दिवस के मोके पर रामपुर एचपीएस द्वारा मिनी मैराथन का आयोजन मतदाता जागरूकता की दिशा में जिला प्रशासन चंबा की एक और पहल
-
-
Total Visitor : 1,68,23,928
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy