Friday, October 18, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
जयराम न रुकवाएं, तो प्रदेश को भूभू जोत टनल मिलना तयः मुख्यमंत्रीहॉर्टिकल्चर कॉलेज ने जीता ओवरऑल चैंपियन का खिताबबागवानी मंत्री ने किया समराहन के फल संतति एवं प्रदर्शन उद्यान का निरीक्षणराष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ केशव नगर द्वारा होटल लैंडमार्क से शेर ए पंजाब तक पथ संचालन निकाला गया। कलाकारों ने आपदा से बचाव पर लोगों को किया जागरूकत्योहारी सीज़न से पहले वॉलमार्ट अमेरिकी ग्राहकों के लिए लोकप्रिय भारतीय खाद्य ब्रांड लेकर आया विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया मुख्य अतिथि के रूप में हुए शामिल,शिमला फ्लाइंग फेस्टिवल में वानिकी परियोजना के स्टॉल का किया लोकार्पण
-
देश

स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा 2024 के अंतर्गत, एनजेएचपीएस द्वारा विभिन्न गतिविधियां आयोजित

-
ब्यूरो 7018631199 | September 21, 2024 11:03 PM

स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा 2024 के अंतर्गत,   एनजेएचपीएस द्वारा , परियोजना प्रमुख श मनोज कुमार जी के मार्गदर्शन में तीन गतिविधियों का आयोजन किया गया

 

जिसमें

**सफाई अभियान**: पुनर्वास कॉलोनी, झाकड़ी के पास सफाई अभियान चलाया गया जिसमे राजकीय उत्कृष्ठ वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला झाकड़ी के 50 एनएसएस स्वयंसेवक , जागृति युवक मंडल झाकड़ी के 15 स्वयंसेवक , महिला मंडल, पुनर्वास कॉलोनी झाकड़ी के 10 स्वयंसेवक तथा एसजेवीएन के अधिकारियों सहित कुल 120 प्रतिभागी शामिल थे।

स्वास्थ्य शिविर

एमसी रामपुर के सफाई कर्मचारियों के लिए हेल्पएज के माध्यम से एक स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में कुल 94 सफाई कर्मियों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। शिविर में रक्त परीक्षण, बीपी और शुगर की जांच की सुविधा भी उपलब्ध थी।

वॉकेथॉन सह जागरूकता रैली

स्वच्छता ही सेवा पर जागरूकता बढ़ाने के लिए वॉकेथॉन का आयोजन किया गया, जो एसजेवीएन कॉलोनी, मार्केट कॉम्प्लेक्स, और झाकड़ी मार्केट तक कवर किया गया। इस वॉकेथॉन में राजकीय उत्कृष्ठ वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला झाकड़ी के लगभग 200 छात्रों , शिक्षकों और एसजेवीएन के अधिकारियों ने भाग लिया।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और देश खबरें
-
-
Total Visitor : 1,68,24,138
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy