Saturday, October 26, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
चंबा में उपायुक्त कार्यालय कर्मचारियों की राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता शुरू, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं तथा सहायिकाओं के लिए साक्षात्कार 13 व 14 नवम्बर कोमुख्यमंत्री ने सड़कों, पुलों व रज्जूमार्ग परियोजनाओं पर नितिन गडकरी से चर्चा कीफसल विविधीकरण प्रोत्साहन परियोजना के तहत कार्यशाला का आयोजन प्रशिक्षण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सचिव सहकारिता हि.प्र. सरकार, माननीय सी.पाॅल रासु इस ट्रेनिंग प्रोग्राम में मौजूद हैजल्द ही बैंक में 30 नए पद एग्जीक्यूटिव असिटेंट के भरे जायेंगे जिसको लेकर जल्द अधिसूचना जारी की जाएगी। युवा संसद में बोले विधानसभा अध्यक्ष सिस्टम ही सर्वोच्च स्वच्छता की सेवा और भारत सरकार की प्रमुख योजना पर कार्यक्रमों का  आयोजन।
-
हिमाचल

जल्द ही बैंक में 30 नए पद एग्जीक्यूटिव असिटेंट के भरे जायेंगे जिसको लेकर जल्द अधिसूचना जारी की जाएगी।

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | October 24, 2024 05:14 PM

जोगिंद्रा केंद्रीय सहकारी बैंक की बोर्ड ऑफ़ डायरेक्टर्स की बैठक का आयोजन बुधवार दिनांक 23-10-24 को बैंक के नए हेड ऑफिस में किया गया । इस बैठक में लगभग 40 से अधिक एजेंडा पर विस्तृत चर्चा की गई। प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू जी ने बैंक के 100 वर्ष पूर्ण करने के अवसर पर और नए भवन के लोकार्पण समारोह में कर्मचारियों के बकाया एरियर को जारी करने की घोषणा की थी जिसे लेकर बैठक में मौजूद सभी डायरेक्टर्स ने बैंक के कर्मचारियों का महंगाई भत्ते का एरियर 1 करोड़ 75 लाख देने को लेकर सहमति प्रदान की साथ ही दिवाली के पावन त्यौहार को लेकर भी कर्मचारियों को 46 दिनों का अतिरिक्त धन 1 करोड़ 95 लाख रूपए एक्स ग्रेसिया भी जारी करने को लेकर सहमति प्रदान की। बैंक के 58 कर्मचारियों का सफलतापूर्ण प्रोबेशन पीरियड पूर्ण होने पर उनकी सेवाओं को पदोन्नत पद पर नियमित किया गया।  

 
बैंक में जल्द नेट बैंकिंग सुविधाओं को शुरू किया जाएगा। बैंक अपनी शाखाओं का विस्तार करने जा रहा है जिसके तहत दिसंबर माह तक अर्की निर्वाचन क्षेत्र के डुमेहर और बद्दी के वर्धमान चौक के पास 2 नई शाखा शुरू होगी और कंडाघाट के वाकनाघाट में एक्सटेंशन काउंटर खोला जाएगा।  
 
 
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
चंबा में उपायुक्त कार्यालय कर्मचारियों की राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता शुरू, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं तथा सहायिकाओं के लिए साक्षात्कार 13 व 14 नवम्बर को मुख्यमंत्री ने सड़कों, पुलों व रज्जूमार्ग परियोजनाओं पर नितिन गडकरी से चर्चा की फसल विविधीकरण प्रोत्साहन परियोजना के तहत कार्यशाला का आयोजन प्रशिक्षण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सचिव सहकारिता हि.प्र. सरकार, माननीय सी.पाॅल रासु इस ट्रेनिंग प्रोग्राम में मौजूद है युवा संसद में बोले विधानसभा अध्यक्ष सिस्टम ही सर्वोच्च  स्वच्छता की सेवा और भारत सरकार की प्रमुख योजना पर कार्यक्रमों का  आयोजन। PNLU के विकलांग व्यक्तियों से संबंधित अध्ययन केंद्र ने विकलांगता जागरूकता पर सरकारी स्कूल, बनूटी के लिए जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया ऊना जिला की 68 पंचायतें टीबी मुक्त घोषित, उपायुक्त ने किया सम्मानित जेपी नड्डा से हिमाचल को दी कई सौगातें, कांग्रेस के मंत्री की टिप्पणी निराधार : नंदा
-
-
Total Visitor : 1,68,39,918
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy