Saturday, October 26, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
चंबा में उपायुक्त कार्यालय कर्मचारियों की राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता शुरू, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं तथा सहायिकाओं के लिए साक्षात्कार 13 व 14 नवम्बर कोमुख्यमंत्री ने सड़कों, पुलों व रज्जूमार्ग परियोजनाओं पर नितिन गडकरी से चर्चा कीफसल विविधीकरण प्रोत्साहन परियोजना के तहत कार्यशाला का आयोजन प्रशिक्षण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सचिव सहकारिता हि.प्र. सरकार, माननीय सी.पाॅल रासु इस ट्रेनिंग प्रोग्राम में मौजूद हैजल्द ही बैंक में 30 नए पद एग्जीक्यूटिव असिटेंट के भरे जायेंगे जिसको लेकर जल्द अधिसूचना जारी की जाएगी। युवा संसद में बोले विधानसभा अध्यक्ष सिस्टम ही सर्वोच्च स्वच्छता की सेवा और भारत सरकार की प्रमुख योजना पर कार्यक्रमों का  आयोजन।
-
हिमाचल

प्रशिक्षण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सचिव सहकारिता हि.प्र. सरकार, माननीय सी.पाॅल रासु इस ट्रेनिंग प्रोग्राम में मौजूद है

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | October 24, 2024 05:36 PM
शिमला 
 

राष्ट्रीय सहकारी विकास निगम शिमला द्वारा दो दिवसीय एफ.पी.ओ. प्रशिक्षण प्रोग्राम दिनांक 23-24 अक्टूबर 2024 को एग्री एज ए.सी.एस.टी.आई सांगटी शिमला में आयोजित किया गया । जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में सचिव सहकारिता हि.प्र. सरकार,माननीय सी.पाॅल रासु, चेयरमैन राज्य सहकारी बैंक, श्री देवेन्द्र श्याम,  राज्य सहकारी बैंक, प्रबंध निदेशक, श्री श्रवण मान्टा, राज्य सहकारी बैंक, निदेशक श्री जगदीश शर्मा, सी.जी.एम. क्षेत्रीय कार्यालय शिमला नार्बाड, श्री विवेक पठानिया तथा हि.प्र. सरकार के सहकारिता विभाग के अधिकारीगण मौजूद रहे।
राष्ट्रीय सहकारी विकास निगम शिमला के क्षेत्रीय निदेशक, श्री भूपेन्द्र मंडावी ने मुख्य अतिथि सचिव सहकारिता हि.प्र. सरकार, माननीय सी.पाॅल रासु तथा मंच पर उपस्थित अन्य अतिथियों का स्वागत किया । सचिव सहकारिता हि.प्र. सरकार, माननीय सी.पाॅल रासु जी ने प्रशिक्षण मे उपस्थित एफ.पी.ओ. के सदस्यों को बढ़-चढ़कर एफ.पी.ओ. के क्रिया कलापो में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया। तथा सहकारिता विभाग से जुड़े किसी भी स्कीम से लाभ लेने के लिए एफ.पी.ओ के सदस्यों को जागरूक किया ।
अंत में राष्ट्रीय सहकारी विकास निगम शिमला के क्षेत्रीय निदेशक, श्री भूपेन्द्र मंडावी जी ने कहा कि यह हमारे लिए गौरव की बात है कि आज के । कि उन्होने अपने अनुभवो को एफ.पी.ओ के सदस्यों के साथ साझा किया ।
 
 
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
चंबा में उपायुक्त कार्यालय कर्मचारियों की राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता शुरू, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं तथा सहायिकाओं के लिए साक्षात्कार 13 व 14 नवम्बर को मुख्यमंत्री ने सड़कों, पुलों व रज्जूमार्ग परियोजनाओं पर नितिन गडकरी से चर्चा की फसल विविधीकरण प्रोत्साहन परियोजना के तहत कार्यशाला का आयोजन जल्द ही बैंक में 30 नए पद एग्जीक्यूटिव असिटेंट के भरे जायेंगे जिसको लेकर जल्द अधिसूचना जारी की जाएगी। युवा संसद में बोले विधानसभा अध्यक्ष सिस्टम ही सर्वोच्च  स्वच्छता की सेवा और भारत सरकार की प्रमुख योजना पर कार्यक्रमों का  आयोजन। PNLU के विकलांग व्यक्तियों से संबंधित अध्ययन केंद्र ने विकलांगता जागरूकता पर सरकारी स्कूल, बनूटी के लिए जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया ऊना जिला की 68 पंचायतें टीबी मुक्त घोषित, उपायुक्त ने किया सम्मानित जेपी नड्डा से हिमाचल को दी कई सौगातें, कांग्रेस के मंत्री की टिप्पणी निराधार : नंदा
-
-
Total Visitor : 1,68,39,906
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy