Saturday, October 26, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
चंबा में उपायुक्त कार्यालय कर्मचारियों की राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता शुरू, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं तथा सहायिकाओं के लिए साक्षात्कार 13 व 14 नवम्बर कोमुख्यमंत्री ने सड़कों, पुलों व रज्जूमार्ग परियोजनाओं पर नितिन गडकरी से चर्चा कीफसल विविधीकरण प्रोत्साहन परियोजना के तहत कार्यशाला का आयोजन प्रशिक्षण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सचिव सहकारिता हि.प्र. सरकार, माननीय सी.पाॅल रासु इस ट्रेनिंग प्रोग्राम में मौजूद हैजल्द ही बैंक में 30 नए पद एग्जीक्यूटिव असिटेंट के भरे जायेंगे जिसको लेकर जल्द अधिसूचना जारी की जाएगी। युवा संसद में बोले विधानसभा अध्यक्ष सिस्टम ही सर्वोच्च स्वच्छता की सेवा और भारत सरकार की प्रमुख योजना पर कार्यक्रमों का  आयोजन।
-
हिमाचल

चंबा में उपायुक्त कार्यालय कर्मचारियों की राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता शुरू,

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | October 24, 2024 06:30 PM

चंबा

हिमाचल प्रदेश उपायुक्त कार्यालय कर्मचारियों की राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता 24 अक्टूबर को जिला मुख्यालय चंबा के ऐतिहासिक चौगान मैदान में शुरू हुई।  इस प्रतियोगिता का शुभारंभ उपायुक्त मुकेश रेपसवाल ने किया। उन्होंने ध्वजारोहण किया व परेड का निरीक्षण करने के पश्चात मार्च पास्ट की सलामी ली। तीन दिवसीय इस प्रतियोगिता में हिमाचल प्रदेश के सभी 12 जिलों के 450 प्रतिभागी खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं।  प्रतियोगिता में क्रिकेट, वॉलीबॉल, बैडमिंटन, कबड्डी, टेबल-टेनिस व एथलेटिक्स तथा सांस्कृतिक कार्यक्रमों के अलावा अन्य कई प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है। 


इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश के विभिन्न जिलों से आए प्रतिभागी खिलाड़ियों तथा उपायुक्त कार्यालय कर्मचारी संघ के प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए उपायुक्त मुकेश रेपसवाल ने कहा कि इस राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता की मेजबानी करने का अवसर मिलना हम सभी चंबा वासियों के लिए हर्ष व गर्व की बात है उन्होंने कहा कि खेलों का आम व्यक्ति के साथ-साथ कर्मचारीयों के जीवन में भी अत्यंत महत्व है  खेलों से कर्मचारियों को संतुलित व तनाव रहित जीवन बनाए रखने में मदद मिलती है तथा उनके व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में सुधार होता है। इस प्रकार के आयोजनों से दूसरे जिलों के कर्मचारियों से  बातचीत करने तथा उन्हें जानने का अवसर भी मिलता है।


इससे पूर्व हिमाचल प्रदेश उपायुक्त कार्यालय कर्मचारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष लोकेंद्र चौहान तथा  कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण कुमार मेहता सहित समस्त प्रदेश कार्यकारिणी सदस्यों द्वारा मुख्य अतिथि का विधिवत स्वागत कर उन्हें सम्मानित किया। राज्य कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण कुमार मेहता ने स्वागत संबोधन के दौरान जानकारी देते हुए बताया  कि 24 से 26 अक्टूबर 2024 तक होने वाली 11वीं अंतर जिला स्तरीय उपायुक्त कार्यालय कर्मचारी खेलकूद प्रतियोगिता में राज्य के 12 जिलों के 450 प्रतिभागी हिस्सा ले रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का आगाज वर्ष 2000 में चंबा से ही हुआ था तथा अब 24 वर्षों के बाद एक बार पुनः चंबा जिला को इस राज्य स्तरीय प्रतियोगिता की मेजबानी करने का मौका मिला है। प्रवीण कुमार मेहता ने उपायुक्त चंबा सहित जिला के सभी अधिकारियों का इस राज्य स्तरीय आयोजन में हरसंभव सहयोग देने के लिए आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में उपायुक्त कार्यालय चंबा के कर्मचारियों द्वारा एक मधुर स्वागत गीत भी प्रस्तुत किया गया।


इस अवसर पर एडीएम अमित मेहरा, एसडीएम प्रियांशु खाती, एसी टू डीसी पृथ्वी पाल सिंह सहित हिमाचल प्रदेश उपायुक्त कार्यालय कर्मचारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष लोकेंद्र चौहान, कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण कुमार मेहता, महासचिव सुदेश तोमर, प्रमुख प्रेस सचिव सुशील कुमार , राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के संयोजक जोगिंदर पाल, जिला उपायुक्त कार्यालय कर्मचारी संघ  शिमला के प्रधान अमित ठाकुर, बिलासपुर के प्रधान संदीप ठाकुर, कांगड़ा के प्रधान संदीप धीमान, मंडी के प्रधान अजय गुलेरिया, किन्नौर की प्रधान रूपा नेगी, कल्लू के प्रधान मनीष गुलेरिया, उना के प्रधान अशोक ठाकुर तथा हमीरपुर के प्रधान ज्योति प्रकाश, के अलावा राज्य व जिला स्तर के कई अन्य पदाधिकारी  तथा स्थानीय गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।

 
 
 
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं तथा सहायिकाओं के लिए साक्षात्कार 13 व 14 नवम्बर को मुख्यमंत्री ने सड़कों, पुलों व रज्जूमार्ग परियोजनाओं पर नितिन गडकरी से चर्चा की फसल विविधीकरण प्रोत्साहन परियोजना के तहत कार्यशाला का आयोजन प्रशिक्षण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सचिव सहकारिता हि.प्र. सरकार, माननीय सी.पाॅल रासु इस ट्रेनिंग प्रोग्राम में मौजूद है जल्द ही बैंक में 30 नए पद एग्जीक्यूटिव असिटेंट के भरे जायेंगे जिसको लेकर जल्द अधिसूचना जारी की जाएगी। युवा संसद में बोले विधानसभा अध्यक्ष सिस्टम ही सर्वोच्च  स्वच्छता की सेवा और भारत सरकार की प्रमुख योजना पर कार्यक्रमों का  आयोजन। PNLU के विकलांग व्यक्तियों से संबंधित अध्ययन केंद्र ने विकलांगता जागरूकता पर सरकारी स्कूल, बनूटी के लिए जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया ऊना जिला की 68 पंचायतें टीबी मुक्त घोषित, उपायुक्त ने किया सम्मानित जेपी नड्डा से हिमाचल को दी कई सौगातें, कांग्रेस के मंत्री की टिप्पणी निराधार : नंदा
-
-
Total Visitor : 1,68,40,163
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy