Friday, October 18, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
जयराम न रुकवाएं, तो प्रदेश को भूभू जोत टनल मिलना तयः मुख्यमंत्रीहॉर्टिकल्चर कॉलेज ने जीता ओवरऑल चैंपियन का खिताबबागवानी मंत्री ने किया समराहन के फल संतति एवं प्रदर्शन उद्यान का निरीक्षणराष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ केशव नगर द्वारा होटल लैंडमार्क से शेर ए पंजाब तक पथ संचालन निकाला गया। कलाकारों ने आपदा से बचाव पर लोगों को किया जागरूकत्योहारी सीज़न से पहले वॉलमार्ट अमेरिकी ग्राहकों के लिए लोकप्रिय भारतीय खाद्य ब्रांड लेकर आया विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया मुख्य अतिथि के रूप में हुए शामिल,शिमला फ्लाइंग फेस्टिवल में वानिकी परियोजना के स्टॉल का किया लोकार्पण
-
हिमाचल

कोल्हू सिद्ध मंदिर मामले और पानी की समस्या को लेकर राजेंद्र राणा ने सरकार और  प्रशासन को लिखे पत्र

-
रजनीश शर्मा । | October 17, 2024 05:02 PM

हमीरपुर

हमीरपुर से  कोट, आवाहदेवी सरकाघाट  धर्मपुर के बीच बन रहे नेशनल हाईवे  नम्बर तीन के निर्माण से स्थानीय लोगों  की  समस्याओं को लेकर भाजपा नेता और पूर्व विधायक राजेंद्र राणा ने सरकार और  प्रशासन को पत्र लिखे हैं।  राजेंद्र राणा ने  लोक निर्माण विभाग के मंत्री  विक्रमादित्य सिंह व जिला प्रशासन को पत्र लिखकर आवाज उठाई और जल्द समस्याओं का हल करने का आग्रह किया है।

जुड़ने लगी पेयजल पाइपें और उठने लगा मलबा

  उन्होंने उपायुक्त हमीरपुर और  निर्माण कंपनी के अधिकारियों को लोगों के आक्रोश को दूर करने के लिए  तुरंत कार्यवाही करने बारे आग्रह किया था।  इसके बाद एक्शन में टूटी पेयजल पाइपें भी जुड़ना शुरू हो गई।

सड़क, व्यापार, मंदिर , पेयजल प्रभावित

करीब दो साल से  नेशनल हाईवे  निर्माण के कारण सड़क, व्यापार, मंदिर , पेयजल प्रभावित हुए हैं । लोग लगातार परेशान हैं।  निर्माण कार्य अत्यंत धीमी चाल से होने के कारण लोग अब आक्रोशित हो गए हैं । निर्माण कार्य के दौरान नियमों की पालना न होने से परेशानी और बढ़ गई है।

सरकार और प्रशासन को लिखे पत्र : राणा

पूर्व विधायक राजेंद्र राणा ने बताया कि लोगों की समस्याओं और प्राचीन कोल्हू सिद्ध मंदिर को पहुंचाए गए नुकसान को लेकर सरकार और जिला प्रशासन को पत्र लिखे कड़ा एक्शन लेने की मांग की गई है। उन्होंने कहा कि लोगों को पेयजल पाइपें टूटने से पानी नहीं मिल रहा और लोग परेशान हैं ।
 
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
जयराम न रुकवाएं, तो प्रदेश को भूभू जोत टनल मिलना तयः मुख्यमंत्री हॉर्टिकल्चर कॉलेज ने जीता ओवरऑल चैंपियन का खिताब बागवानी मंत्री ने किया समराहन के फल संतति एवं प्रदर्शन उद्यान का निरीक्षण राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ केशव नगर द्वारा होटल लैंडमार्क से शेर ए पंजाब तक पथ संचालन निकाला गया। कलाकारों ने आपदा से बचाव पर लोगों को किया जागरूक त्योहारी सीज़न से पहले वॉलमार्ट अमेरिकी ग्राहकों के लिए लोकप्रिय भारतीय खाद्य ब्रांड लेकर आया विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया मुख्य अतिथि के रूप में हुए शामिल, शिमला फ्लाइंग फेस्टिवल में वानिकी परियोजना के स्टॉल का किया लोकार्पण भाजपा नेता कॉपी पेंसिल लेकर आएं, प्रदेश की आर्थिक स्थिति का सारा हिसाब देंगे : सुरेश कुमार जिला के कृषि विक्रय केन्द्रों में पहुंचा गेहूं का बीज - उप कृषि निदेशक, जिला चंबा 
-
-
Total Visitor : 1,68,23,899
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy