Friday, October 18, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
जयराम न रुकवाएं, तो प्रदेश को भूभू जोत टनल मिलना तयः मुख्यमंत्रीहॉर्टिकल्चर कॉलेज ने जीता ओवरऑल चैंपियन का खिताबबागवानी मंत्री ने किया समराहन के फल संतति एवं प्रदर्शन उद्यान का निरीक्षणराष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ केशव नगर द्वारा होटल लैंडमार्क से शेर ए पंजाब तक पथ संचालन निकाला गया। कलाकारों ने आपदा से बचाव पर लोगों को किया जागरूकत्योहारी सीज़न से पहले वॉलमार्ट अमेरिकी ग्राहकों के लिए लोकप्रिय भारतीय खाद्य ब्रांड लेकर आया विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया मुख्य अतिथि के रूप में हुए शामिल,शिमला फ्लाइंग फेस्टिवल में वानिकी परियोजना के स्टॉल का किया लोकार्पण
-
हिमाचल

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ केशव नगर द्वारा होटल लैंडमार्क से शेर ए पंजाब तक पथ संचालन निकाला गया।

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | October 17, 2024 05:15 PM

शिमला,

 

इस कार्यक्रम में सभी स्वयंसेवकों ने पूर्ण गणवेश में भाग लिया और पथ संचालन में विशेष उत्साह दिखाई दिया, बाजार में जगह जगह इस दौरान पुष्पवर्षा की गई।
कार्यक्रम में विशेष रूम से राजीव विभाग बौद्धिक प्रमुख और जिला संघचालक अजय सूद उपस्थित रहे। राजीव ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ यानी आरएसएस अपने स्थापना के 100वें साल में प्रवेश करने जा रहा है यह एक ऐतिहासिक पल है। 2025 में संघ अपना शताब्दी वर्ष मनाने जा रहा है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की स्थापना 1925 में विजयादशमी के दिन केशव बलिराम हेडगेवार ने नागपुर में की थी, यह संगठन अनुशासन और देशभक्ति का अनूठा प्रतीक है। उन्होंने कहा कि आरएसएस समाज सेवा के कार्यों को तेज करके और अपने शैक्षिक प्रयासों के माध्यम से देश के कल्याण के लिए समर्पित देशभक्तों को तैयार करके हर वर्ग को सशक्त बना रहा है।

यह विरोध प्रदर्शन लोकतांत्रिक तरीका से ही होना चाहिए। जितने भी प्रदर्शन होते है उनमें किसी भी सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान नहीं होना चाहिए, चाहे यह प्रदर्शन प्रदेश में हो या केंद्र में। 

 
 
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
जयराम न रुकवाएं, तो प्रदेश को भूभू जोत टनल मिलना तयः मुख्यमंत्री हॉर्टिकल्चर कॉलेज ने जीता ओवरऑल चैंपियन का खिताब बागवानी मंत्री ने किया समराहन के फल संतति एवं प्रदर्शन उद्यान का निरीक्षण कलाकारों ने आपदा से बचाव पर लोगों को किया जागरूक त्योहारी सीज़न से पहले वॉलमार्ट अमेरिकी ग्राहकों के लिए लोकप्रिय भारतीय खाद्य ब्रांड लेकर आया विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया मुख्य अतिथि के रूप में हुए शामिल, शिमला फ्लाइंग फेस्टिवल में वानिकी परियोजना के स्टॉल का किया लोकार्पण कोल्हू सिद्ध मंदिर मामले और पानी की समस्या को लेकर राजेंद्र राणा ने सरकार और  प्रशासन को लिखे पत्र भाजपा नेता कॉपी पेंसिल लेकर आएं, प्रदेश की आर्थिक स्थिति का सारा हिसाब देंगे : सुरेश कुमार जिला के कृषि विक्रय केन्द्रों में पहुंचा गेहूं का बीज - उप कृषि निदेशक, जिला चंबा 
-
-
Total Visitor : 1,68,23,260
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy