Thursday, October 24, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
केलांग में भारतीय हिमालयी क्षेत्र के संकटग्रस्त स्तनधारी जीवों की निगरानी तरीकों को लेकर दो दिवसीय प्रशिक्षण  कार्यशाला आयोजित उपायुक्त ने क्षय रोग मुक्त  घोषित पंचायतों को किया सम्मानित।लोक निर्माण विभाग मंत्री विक्रमादित्य सिंह ऊना के दो दिवसीय प्रवास परशिमला में पटाखों की बिक्री के लिए स्थान चिन्हितहिमाचल में तैयार होगा मछलियों का पौष्टिक आहार सिफाब्रूडप्रारूप फोटोयुक्त मतदाता सूचियां 29 अक्तूबर से निरीक्षण के लिए होगी उपलब्ध अपूर्व देवगनभवन एवं अन्य सन्निर्माण कामगार कल्याण बोर्ड द्वारा आयोजित किए जाएंगे जागरूकता शिविरराजकीय महाविद्यालय आनी के प्राचार्य डॉ. कुँवर दिनेश सिंह ने आधिकारिक तौर पर संस्थान का लोगो और आदर्श वाक्य जारी किया।
-
कर्मचारी

चालक व परिचालक द्वारा कीमती सामान, नकदी लौटा कर पेश की अनोखी मिसाल

-
Anil jamwal7018631199 | October 23, 2024 01:47 PM

चालक व परिचालक द्वारा कीमती सामान, नकदी लौटा कर पेश की अनोखी मिसाल

शिमला,
ईमानदारी अभी भी जिंदा है इसकी ताजा मिसाल पेश करी है हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम के चालक व परिचालक उमेश कुमार और गीता राम द्वारा खटनोल से शिमला रूट पर जाते हुए किसी सवारी का पर्स उसमें छूट गया। पर्स परिचालक उमेश कुमार को मिला उन्होंने देखा उसमें नकदी गहने तथा और जरूरी सामान मौजूद था ईमानदारी का परिचय देते हुए परिचालक और चालक ने सवारी को संपर्क किया तथा उसका सामान सुरक्षित होने का आश्वासन उन्हें दिया। आपको बताते चलें कि आज हिमाचल पथ परिवहन निगमके परिचालक उमेश कुमार और ड्राइवर गीता राम ने सवारी को उनका पर्स वापस किया जिस सवारी का सामान बस में छूट गया था उनके पति कमल किशोर ने एचआरटीसी का आभार व्यक्त किया है और उन्होंने कहा है कि ऐसे बहुत कम लोग देखने को मिलते हैं।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और कर्मचारी खबरें
आरती गुप्ता को पदोन्ति, होंगी I&PR की निदेशक 108 और 102 आपातकालीन एंबुलेंस सेवा के लगभग 1800 कर्मचारी सोमवार को जिला उपायक्तों के माध्यम से नियुतम वेतन को लेकर देंगे ज्ञापन । कैबिनेट सब कमेटी के निर्णय से जगी JOA-IT सहित अन्य पोस्ट कोड आस कर्मचारी एरियर भुगतान के आज तक के इतिहास में अजीबोगरीब अधिसूचना ; हेमराज ठाकुर हिन्दी और संस्कृत अध्यापकों को टी जी टी पदनाम प्रदान करने के बावजूद भी सी0 एण्ड वी0 अध्यापक की श्रेणी में रखना न्याय संगत नहीं; हेमराज ठाकुर आईजीएमसी सुरक्षा कर्मियों ने ठप्प किया काम हिमाचल प्रदेश भवन एवं अन्य निर्माण इंटक यूनियन द्वारा चुने गए नवनिर्वाचित सदस्य आऊटर सराज जेसीबी यूनियन के प्रधान बनें रफ्तार ठाकुर पत्रकार को मातृ शोक अगर नहीं हुई बहाली तो कोर्ट ही रास्ता
-
-
Total Visitor : 1,68,36,962
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy