Friday, October 18, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
जयराम न रुकवाएं, तो प्रदेश को भूभू जोत टनल मिलना तयः मुख्यमंत्रीहॉर्टिकल्चर कॉलेज ने जीता ओवरऑल चैंपियन का खिताबबागवानी मंत्री ने किया समराहन के फल संतति एवं प्रदर्शन उद्यान का निरीक्षणराष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ केशव नगर द्वारा होटल लैंडमार्क से शेर ए पंजाब तक पथ संचालन निकाला गया। कलाकारों ने आपदा से बचाव पर लोगों को किया जागरूकत्योहारी सीज़न से पहले वॉलमार्ट अमेरिकी ग्राहकों के लिए लोकप्रिय भारतीय खाद्य ब्रांड लेकर आया विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया मुख्य अतिथि के रूप में हुए शामिल,शिमला फ्लाइंग फेस्टिवल में वानिकी परियोजना के स्टॉल का किया लोकार्पण
-
राज्य

राज्यपाल ने किया प्रो. प्रमोद शर्मा की पुस्तक का विमोचन

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | April 03, 2024 07:45 PM

शिमला,


राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने आज राजभवन में प्रो. प्रमोद शर्मा द्वारा लिखित ‘इंडियाज जी20 प्रेजीडेंसी’ पुस्तक का विमोचन किया।
इस अवसर पर राज्यपाल ने लेखक के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि यह पुस्तक वर्तमान में उभरते हुए भारत की तस्वीर बयां करती है। उन्होंने प्रो. प्रमोद शर्मा से विश्वविद्यालय के शैक्षणिक वातावरण को और सुदृढ़ करने में योगदान देने के लिए कहा।
प्रो. प्रमोद शर्मा हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय, शिमला के मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्टेªशन विभाग में कार्यरत है और यह उनकी 16वीं पुस्तक है।
प्रो. शर्मा ने अवगत करवाया कि इस पुस्तक में भारत के व्यापार, प्रौद्योगिकी तथा भू-राजनीति इत्यादि महत्वपूर्ण विषयों का बारीकी से उल्लेख किया गया है।
इस अवसर पर राज्यपाल के सचिव राजेश शर्मा भी उपस्थित थे।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राज्य खबरें
केन्द्र सरकार का तिरस्कार करके कांग्रेस सरकार व पार्टी हिमाचल के हितों के साथ खिलवाड़ कर रही है : बिंदल कन्या पक्ष ने सुजानपुर के पूर्व  एसएचओ सहित लड़के, मां और पिता के खिलाफ डराने धमकाने की एएसपी को सौंपी शिकायत जमा दो स्कूल कुंगश में आधे दर्जन से ज्यादा पद खाली तेरंग में पांचवे दिन भी जारी रहा सर्च अभियान, अभी भी दो लोग हैं लापता डीएनए जांच से होगी शवों की शिनाख्त, 37 लोगों के लिए सैंपल - उपायुक्त  डॉ. परमार का जीवन सभी के लिए प्रेरणास्रोतः मुख्यमंत्री गुरु पूर्णिमा: डॉ विनोद नाथ सावधान !! बरसात के मौसम में कई बीमारियों का खतरा: डॉ विनोद नाथ स्वर्गीय वीरभद्र सिंह की तीसरी पुण्यतिथि पर अर्पित की भावभीनी श्रद्धांजलि क्यों बढ़ रहा है हमारे देश में अंधविश्वास?: डॉ विनोद नाथ
-
-
Total Visitor : 1,68,23,955
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy