Sunday, September 08, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
हौसलों की उड़ान भरेंगे  बागा सराहन के दो भाई बहन, बहन बनेंगी डॉक्टर तो भाई बनेगा इंजीनियर,बड़ी बहन भी डॉक्टर।स्वच्छता ही सेवा-2024 पखवाड़ा 14 सितम्बर से 01 अक्तूबर तक आयोजितखेल में दक्षता प्राप्त करने के लिए निरंतर प्रयासरत रहें युवा - डॉ. शांडिलआनी कॉलेज में एक दिवसीय स्वच्छता शिविर आयोजितशानन जल विद्युत परियोजना के लिए सर्वोच्च न्यायालय का रुख करेगी सरकारः मुख्यमंत्री  निथर बाजार में ड्रेन बनाने का काम जोरों पर सड़कों में पानी इकट्ठा होने से लोगों को हो रही परेशानीपंचकर्म टेक्नीशियन कोर्स परीक्षा परिणाम में अमन ठाकुर रहा प्रथमशिमला में मात्र एक रुपए वेतन पर फिर सेवाएं देंगे सेवानिवृत्त तहसीलदार H L घेजटा
-
राज्य

संपत्ति कर के लिए आधारभूत का सर्वेक्षण कार्य पूर्ण - एकटा काप्टा

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | June 16, 2024 06:31 PM

सोलन 


एकता काप्टा ने कहा कि सर्वेक्षण के तहत सोलन शहर में कुल 14105 संपत्तियों का सर्वेक्षण किया गया है व 442 संपत्तियां व भवन निर्माणाधीन है। उन्होंने कहा कि सर्वेक्षण के पश्चात संपत्ति कर के बिल यूनिट एरिया मेथड से जारी किए जा रहे हैं जोे 04 अगस्त, 2022 से 31 मार्च, 2024 तक की अवधि के होंगे।
उन्होंने कहा कि बिलों को जारी करने की तिथि से 15 दिनों के भीतर जमा करने वालों को कुल राशि में 10 प्रतिशत की छूट का प्रावधान है। उन्होंने कहा कि सभी करदाता इन बिलों का भुगतान दो किश्तों में भी कर सकते है, परन्तु 10 प्रतिशत छूट का लाभ दो किश्तों में बिल जमा करने पर नहीं मिलेगा तथा दो किश्तों का भुगतान अधिकतम बिल जारी करने के तीन माह के भीतर करना होगा अन्यथा विलम्ब शुल्क का भुगतान करना होगा।
एकता काप्टा ने कहा कि सभी संपत्ति बिल ऑनलाईन मोड में जारी किए जाएंगे व करदाता एवं संपत्ति मालिक को इस बारे में एस.एम.एस प्राप्त होगा जिससे वे ऑनलाईन भुगतान कर सकते हैं।

-
-
Have something to say? Post your comment
-
और राज्य खबरें
कन्या पक्ष ने सुजानपुर के पूर्व  एसएचओ सहित लड़के, मां और पिता के खिलाफ डराने धमकाने की एएसपी को सौंपी शिकायत जमा दो स्कूल कुंगश में आधे दर्जन से ज्यादा पद खाली तेरंग में पांचवे दिन भी जारी रहा सर्च अभियान, अभी भी दो लोग हैं लापता डीएनए जांच से होगी शवों की शिनाख्त, 37 लोगों के लिए सैंपल - उपायुक्त  डॉ. परमार का जीवन सभी के लिए प्रेरणास्रोतः मुख्यमंत्री गुरु पूर्णिमा: डॉ विनोद नाथ सावधान !! बरसात के मौसम में कई बीमारियों का खतरा: डॉ विनोद नाथ स्वर्गीय वीरभद्र सिंह की तीसरी पुण्यतिथि पर अर्पित की भावभीनी श्रद्धांजलि क्यों बढ़ रहा है हमारे देश में अंधविश्वास?: डॉ विनोद नाथ मुख्यमंत्री जी आपने तो डिनोटिफिकेशन का दौर चला दिया, हमीरपुर से भाजपा की दी सभी सुविधाएं छीन ली : जयराम
-
-
Total Visitor : 1,67,37,991
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy